युवराज सिंह-हेज़ल कीच ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया: हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं


युवराज सिंह, हेज़ल कीची
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/युवराज सिंह

युवराज सिंह-हेज़ल कीच ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया: हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने मंगलवार को अपने पहले बच्चे, एक लड़के का स्वागत किया। युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की घोषणा की। उन्होंने लिखा: “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। ।”

उन लोगों के लिए, युवराज और हेज़ल ने नवंबर 2016 में एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने चंडीगढ़ में एक सिख विवाह समारोह में शादी की। बाद में उन्होंने हिंदू विवाह भी किया। युवराज सिंह और हेज़ल कीच रिश्ते के लक्ष्य हैं क्योंकि वे प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर अपनी भावपूर्ण तस्वीरों के साथ उन्हें प्यार करने के लिए देते रहते हैं। नज़र रखना:

पेशेवर मोर्चे पर, हेज़ल सलमान खान और करीना कपूर खान अभिनीत ‘बॉडीगार्ड’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं। इसके बाद वह 2013 में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दीं।

दूसरी ओर, युवराज विश्व कप विजेता खिलाड़ी हैं और वह 2007 में टी20 विश्व कप विजेता टीम और 2011 में 50 ओवर की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। युवराज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। 2019 और फिर उन्हें अलग-अलग लीग में खेलते हुए देखा गया है।

पिछले साल, दक्षिणपूर्वी ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में भाग लिया, जहाँ वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व वाली टीम का हिस्सा थे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks