युवराज सिंह के बेटे ओरियन मॉम हेजल कीच की गोद में एयरपोर्ट पर सोते हुए आए नजर, VIDEO वायरल


हाइलाइट्स

मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे ओरियन के साथ दिखीं हेजल कीच
युवराज समय समय पर बेटे का वीडियो शेयर करते रहते हैं
युवराज सिंह इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में खेल रहे हैं. युवराज और हेजल कीच (Hazel Keech) साल की शुरुआत में ही माता- पिता बने थे और उन्होंने फादर्स डे पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था. सोशल मीडिया पर अक्सर युवराज सिंह के बेटे ‘ओरियन’ (Orien) को बहुत पसंद किया जाता है. इस समय हेजल कीच और ओरियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

युवी की पत्नी हेजल और उनका बेटा ओरियन मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी फ्लाइट लेने से पहले एयरपोर्ट के बाहर दिखे. इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में हेजल ने ओरियन को अपने सीने से लगाकर रखा है और ओरियन सोता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:जेल में प्यार … वकील से रचाई शादी, अब तीसरी बार बना पिता, फिल्मी कहानी से कम नहीं पाकिस्तान के पूर्व पेसर की LOVE STORY

कुछ दिन पहले युवराज सिंह ने 2007 विश्व कप में 6 गेंदों में 6 छक्के की वीडियो क्लिप अपने बेटे को दिखाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

हाल में युवराज सिंह और दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के नाम पर पंजाब क्रिकेट संघ मैदान के स्टैंड्स का नाम इन दोनों खिलाड़ियों के नाम पर रखा गया. नॉर्थ पवेलियन का नाम युवराज सिंह के नाम पर जबकि टेरेस ब्लॉक का नाम हरभजन सिंह के नाम पर रखा गया. दोनों खिलाड़ियों को मोहाली में खेले गए ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहले टी20 में आमंत्रित किया गया था.

India Probable Playing XI 2nd T20: नागपुर टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI में होंगे 2 बदलाव! जानिए कौन होगा बाहर
इस मौके पर युवराज सिंह ने कहा था, ‘पीसीए स्टेडियम में आकर अच्छा लग रहा है. मैं पहली बार अपने स्टेडियम में बीसीसीआई का ब्लेजर पहन रहा हूं. मुझे संघ द्वारा बुलाए जाने पर बहुत अच्छा लग रहा है. नए पीसीए अध्यक्ष गुलजारी इंदर चहल खुद एक क्रिकेटर थे, जो शायद पूर्व क्रिकेटर को पहचानने का महत्व जानते हैं, चाहे वह घरेलू हो या अंतरराष्ट्रीय. युवराज ने आगे कहा कि घरेलू खिलाड़ियो को भी मान्यता दी जानी चाहिए.

Tags: Off The Field, Road Safety world series, Yuvraj singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks