युजवेंद्र चहल ने लौकी को बनाया बल्ला, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिए मजे


नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करते हैं जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लौकी को बल्ले की तरह पकड़ा हुआ है. उन्होंने इसके साथ ही अभिनेता जीतेंद्र कुमार को टैग किया. जीतेंद्र हाल में पंचायल वेब सीरीज में नजर आए थे. इस पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया.

आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले स्पिनर युजवेंद्र चहल फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. भारतीय टीम को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, जो 9 जून से शुरू होगी. चहल की टीम इंडिया में वापसी हुई है और वह स्पिन अटैक के अगुआ रहेंगे.

Yuvraj Singh comment on yuzvendra Chahal

युवराज सिंह ने चहल की तस्वीर पर कमेंट किया. (Instagram)

इस बीच चहल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटो में वह हाथ में लौकी लिए नजर आ रहे हैं. दरअसल, पंचायत वेब सीरीज में लौकी और जीतेंद्र का संबंध काफी पसंद किया गया है. इसी तस्वीर  पर युवराज सिंह मजे लेने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है.’

Tags: Cricket news, Indian cricket, Yuvraj singh, Yuzvendra Chahal

image Source

Enable Notifications OK No thanks