IPL-2022: युजवेंद्र चहल को ऑक्शन में कितने पैसे मिलने की उम्मीद? खुद किया खुलासा


नई दिल्ली. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस साल होने वाले आईपीएल-2022 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले हैं. उन्हें कई टीमें अपने साथ जोड़ना चाहेंगी. कई लोग हैरान थे, जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने उन्हें सीजन शुरू होने से पहले रिटेन नहीं किया. वह 2014 के सीजन से ही आरसीबी टीम की गेंदबाजी इकाई का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं. उन्होंने बताया है कि वह ऑक्शन में कितने पैसे की उम्मीद कर रहे हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सभी 10 फ्रेंचाइजी इस टूर्नामेंट के लिए मेगा ऑक्शन से पहले विचार-विमर्श करने में व्यस्त होंगी. ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है, जिसके लिए 590 खिलाड़ी दांव पर होंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि ऑक्शन में कौन सी टीम किस खिलाड़ी पर दांव लगाती है और कितने पैसे उसे खरीदने में खर्च करती है.

इसे भी देखें, चेन्नई फ्रेंचाइजी बना रही नीलामी की रणनीति और धोनी का टेनिस खेलते वीडियो वायरल

अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ यूट्यूब शो ‘डीआरएस विद ऐश’ पर बातचीत के दौरान, युजवेंद्र चहल ने कहा कि वह आरसीबी टीम में शामिल होने के इच्छुक हैं लेकिन किसी अन्य टीम से खेलने से भी गुरेज नहीं करेंगे और अपना 100 प्रतिशत देना जारी रखेंगे. अश्विन ने जब उनसे पैसे के बारे में पूछा, जो वह बोली के दौरान चाहते हैं तो चहल ने कहा, ‘मैं यह नहीं कहना चाहता कि मुझे 15 करोड़ या 17 करोड़ चाहिए, आप जानते हैं मेरे लिए 8 करोड़ पर्याप्त हैं.’

Tags: Cricket news, IPL 2022, IPL Mega Auction, Yuzvendra Chahal

image Source

Enable Notifications OK No thanks