क्वेंटिन टारनटिनो पॉडकास्ट पर काम कर रहे हैं


नमस्कार! आज मंगलवार है। क्या हम सभी ने आनंद लिया और बस ऐसे ही…, मुझे आशा है? क्या हम सभी ने इसके पॉडकास्टिंग एंगल को पसंद किया, जिसमें कैरी ब्रैडशॉ एक सेक्स कॉलमिस्ट होने और एक सेक्स पॉडकास्टर बनने से आगे बढ़ रहे हैं? उचित रूप से 2021! मुझे इसे स्वीकार करने से नफरत है, लेकिन मैं पहले एपिसोड के ट्विस्ट को समाप्त कर चुका हूं, जिसे हम सभी अब तक जानते हैं। कैरी आखिरकार खुश होने वाली थी! वैसे भी, आज एक हल्का है, एक शो के लिए मेरे स्पष्ट भावनात्मक बंधन के अलावा मैंने केवल फिर से चलने के रूप में देखा। हम बात कर रहे हैं क्वेंटिन टारनटिनो के नए पॉडकास्ट, शानदार प्रोमो कोड ‘पोकैलिप्स (सॉर्टा), और लाइव ऑडियो स्पेस के मॉडरेशन के बारे में। ये हम चले।

स्कूप: क्वेंटिन टारनटिनो एक पॉडकास्ट रिकॉर्ड कर रहा है

शीर्षक यह सब कहता है। क्वेंटिन टारनटिनो, के प्रसिद्ध निर्देशक बंधनमुक्त जैंगो और यह अस्वीकृत कानून फिल्में, साथ ही विक्रेता (स्लैश प्रतिवादी) उत्तेजित करनेवाला सस्ता उपन्यास NFTs, अपना पॉडकास्ट होस्ट कर रहा है। ज्ञान के स्रोत के अनुसार, जो मैं समझता हूं, शो में टारनटिनो अपने मीडिया संग्रह के माध्यम से जा रहे हैं, जैसे उनकी सीडी और डीवीडी, और उनके महत्व पर चर्चा करना। ईयरवॉल्फ, जो अब सीरियसएक्सएम का हिस्सा है, शो का निर्माण कर रहा है और उसने अभी रिकॉर्डिंग शुरू की है। इसका अभी तक कोई शीर्षक या रिलीज की तारीख नहीं है। मैं टिप्पणी के लिए ईयरवॉल्फ तक पहुंच गया हूं और अगर मैं वापस सुनता हूं तो अपडेट करूंगा। लेकिन यह हॉलीवुड के पॉडकास्टिंग में आने वाली कहानियों की हमारी थीम को जारी रखता है।

EXCLUSIVE: पॉडकास्टिंग उद्योग का समेकन और प्रोमो कोड का कम होना

इससे पहले आज, मैंने एक कहानी प्रकाशित की कगार एक व्यापक भावना के बारे में जो मैं प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया विज्ञापनदाताओं से सुन रहा हूं (और रिपोर्ट कर रहा हूं): जैसे-जैसे पॉडकास्टिंग स्पेस समेकित होता है – अक्सर ब्लॉकबस्टर, मल्टीमिलियन-डॉलर के सौदों में – वे तेजी से खुद को कम अनुकूल साझेदारी में पा रहे हैं और अधिक भुगतान करने के लिए कहा जा रहा है के लिए उनके सामान्य विज्ञापन स्पॉट।

ये सीधी प्रतिक्रिया वाले विज्ञापनदाता वे लोग होते हैं जिनके लक्ष्य उत्पाद को स्थानांतरित करने पर केंद्रित होते हैं, आमतौर पर प्रोमो कोड पर भरोसा करके। हो सकता है कि होस्ट अब विज्ञापन पढ़ने के इच्छुक न हों और इसके बजाय ऐसा करने के लिए उत्पादकों पर निर्भर हों; कंपनियां विज्ञापन कॉपी की अदला-बदली नहीं करेंगी, जब तक कि वे अधिक खर्च नहीं करतीं; और कीमतें आसमान छू रही हैं। एक शीर्षक अपने आप में एक स्रोत है जो मुझे बता रहा है कि जो रोगन के शो पर विज्ञापन देने के लिए हजारों डॉलर खर्च होते थे, जिसमें असीमित संख्या में इंप्रेशन की भी अनुमति थी क्योंकि विज्ञापन बेक किए गए थे। अब, Spotify को न्यूनतम $ 1 मिलियन खर्च करने की आवश्यकता है यहां तक ​​कि शो को छूने के लिए। सीपीएम की लागत $60 से अधिक है।

Spotify ने टिप्पणी की, इसके लायक क्या है, और कहा: “हम मानते हैं कि आकार लेने वाले कई नवाचारों से रचनाकारों और विज्ञापनदाताओं सहित पूरे बाज़ार को लाभ होगा, और हमें विश्वास है कि सभी आकार के विज्ञापनदाताओं को अंतरिक्ष में अत्यधिक मूल्य मिलना जारी रहेगा। “

आप कर सकते हैं – और चाहिए! – इस बदलाव के पीछे के पूरे संदर्भ और तर्क के लिए अंश पढ़ें। (जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, बहुत सारे निवेश मुफ्त में नहीं आते हैं। आपको बदले में कुछ करना होगा।) लेकिन इस रिपोर्टिंग के दौरान कुछ विचार मेरी नोटबुक में रहे, जिन पर मैं चर्चा करना चाहता हूं। वे इन विज्ञापनों (हे) की तरह पूरी तरह से बेक नहीं हुए हैं, और उत्तर से अधिक प्रश्न शामिल करते हैं, लेकिन परवाह किए बिना, मैं उन्हें दुनिया में रखना चाहता हूं। एक बात मैं सोच रहा हूं कि ये ऊंची कीमतें, जो मोटे तौर पर उद्योग-व्यापी लगती हैं, क्रॉस प्रमोशन को कैसे प्रभावित करती हैं। हम सभी जानते हैं कि एक आजमाई हुई और सच्ची पॉडकास्ट मार्केटिंग रणनीति अन्य शो पर पॉडकास्ट प्रचार को स्वैप करना या भुगतान करना है। मुझे आश्चर्य है कि क्या ये सीपीएम कीमतें उस बाजार को प्रभावित करेंगी, चाहे वह पॉडकास्ट नेटवर्क हों जो उच्च सीपीएम के लिए तैयार हों और इसे वहन करने में असमर्थ हों, या कम स्वैप हो रहे हों क्योंकि भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए विज्ञापन स्थान बचा है। मेरा कूबड़ हां और हां है।

दूसरा पॉडकास्टिंग केंद्र को संबोधित करने की कोशिश कर रही कंपनियों का बढ़ता बाजार है, या कुछ निम्नलिखित के साथ दिखाता है कि शायद प्रमुख तकनीकी कंपनियों के हित के स्तर या पैमाने पर नहीं हैं। Spotify ने एंकर प्रायोजन, उर्फ ​​​​एंबेसडर विज्ञापनों के साथ ऐसा करने की कोशिश की है, जैसा कि अब उन्हें कहा जाता है। जाहिर तौर पर यह जारी है। इस बीच, Gumball होस्ट-रीड विज्ञापन को स्केल करने की कोशिश कर रहा है, और RedCircle जैसी जगहें छोटे शो से कमाई करने का प्रयास कर रही हैं। यह संभवतः उन विज्ञापनदाताओं के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा जो उनके लिए काम करने वाले शो की पहचान करने में बड़े प्लेटफॉर्म से एक कदम आगे रहने की कोशिश कर रहे हैं।

कुल मिलाकर, मैंने जो कहानी लिखी है और जो विचार मैं सोच रहा हूं, वे सभी ~ स्केल ~ से संबंधित हैं। मुझे आपको सुबह-सुबह भनभनाहट के साथ हिट करने से नफरत है, लेकिन अफसोस। निवेश तब आता है जब लोगों को नकदी बनाने का अवसर दिखाई देता है, और वह नकदी बनाने का अवसर तभी होता है जब आप एक समय में बहुत सारे विज्ञापनों को बिना किसी बाधा के बेच और वितरित कर सकते हैं। इसलिए छोटे शो खुद को बड़े नेटवर्क से जोड़ते हैं, बड़े नेटवर्क खुद को और भी बड़ी बिक्री टीमों से जोड़ते हैं, और बड़ी टीमें सभी प्रमुख शो को चूस लेती हैं। पैमाना!

मैं इस बात पर फिर से जोर दूंगा कि हम यहां हॉट पोड पॉडकास्ट उद्योग कैसे बदल रहा है, इस पर नज़र रखने की परवाह करें क्योंकि अधिक पैसा और तकनीकी कंपनियां अंतरिक्ष में बाढ़ लाती हैं। इसमें बड़े ब्रांड के विज्ञापनदाता भी शामिल हैं। हम लहर प्रभाव देख रहे हैं, जिनमें से एक प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया विज्ञापनदाताओं की नाव को हिला रहा है और देख रहा है कि वे इसे कैसे बचाए रखते हैं। हम इन कहानियों की रिपोर्ट करते रहेंगे।

Twitter Spaces की लाइव ऑडियो चैट में शून्य मॉडरेशन है, शाब्दिक रूप से

पिछले सप्ताह, वाशिंगटन पोस्ट एक कहानी प्रकाशित की मॉडरेशन मेस के बारे में जो कि Twitter Spaces है। शीर्षक कहता है, “नस्लवादी और तालिबान समर्थक लाइव ऑडियो फीचर पर आ गए हैं”, जो कि हां, खराब है। लेकिन अधिक हानिकारक खोज यह है कि ट्विटर के पास इन लाइव स्पेस के लिए सचमुच शून्य मॉडरेशन है। रिपोर्टर लिखते हैं, “इन चैट को न तो ट्विटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है और न ही संचालित किया जाता है, कंपनी स्वीकार करती है, क्योंकि इसमें मानव मॉडरेटर या तकनीक नहीं है जो वास्तविक समय में ऑडियो स्कैन कर सकती है।” एक प्रवक्ता का कहना है कि लाइव ऑडियो को स्कैन करने के लिए तकनीक मौजूद नहीं है, और अगर ऐसा होता है, तो ठीक से काम करना बहुत नया है। हालांकि, वह यह भी जोड़ती हैं कि टीम स्पेस के शीर्षकों में “समस्याग्रस्त कीवर्ड” का पता लगाने की कोशिश करती है। योग्य।

यह मेरे लिए अटका हुआ है क्योंकि पिछले फरवरी – मैं इस टुकड़े से बहुत हाल ही में जुड़ रहा हूं, जीज़ – मैंने लिखा है कि किसी भी ऑडियो को मॉडरेट करना कितना कठिन है, न कि केवल लाइव। मैंने इसे “शो को मॉडरेट करने की असंभव समस्या” कहा। टेप अविश्वसनीय हैं क्योंकि बारीकियों को समझना मुश्किल है, और कुछ मामलों में, मानव समीक्षा आवश्यक होगी। पॉडकास्ट को आरएसएस फ़ीड की मुश्किल समस्या का भी सामना करना पड़ता है। जब तक आप इसे होस्ट करने से मना नहीं करते, तब तक किसी URL को डीप्लेटफ़ॉर्म करना कठिन है। ट्विटर स्पेस के संबंध में, हालांकि, हमारे पास और भी बड़ा मुद्दा हो सकता है। प्लेटफ़ॉर्म का एल्गोरिदम इन भयानक कमरों को लोगों के फ़ीड में ले जा सकता है, जो एक बिल्कुल नए प्रकार का बुरा बन जाता है जो अभी तक पॉडकास्टिंग को हिट नहीं कर पाया है। स्केल की गई, समस्याग्रस्त सामग्री। बेशक, अगर पॉडकास्टिंग ऐप्स अनुशंसा करने के साथ सॉफ़्टवेयर को कार्य करने का निर्णय लेते हैं, तो वही भाग्य खेल सकता है। मेरे पास यहां जोड़ने के लिए कोई समाधान या कुछ भी उपयोगी नहीं है, बल्कि, इसे आने वाली चीजों के पूर्वाभास के रूप में उपयोग करें। लाइव सोशल ऑडियो ने केवल पिछले डेढ़ साल में उड़ान भरी, और पहले से ही, हम समस्याग्रस्त क्षेत्र में हैं।

अपनी प्रेमिका को बुलाओ समाप्त हो रहा है, भाग deux

हमारे दोस्त निक क्वाह, जो पॉडकास्ट के आलोचक भी हैं गिद्ध, साक्षात्कार अपनी प्रेमिका को बुलाओ शो को खत्म करने के अपने फैसले के बारे में टीम। अंदरूनी ग्राहकों को पता है कि शो समाप्त हो रहा है, जैसा कि आरिया ने हमारे शुक्रवार के संस्करण में बताया था, और आज हमारे पास और संदर्भ हैं। मैं आपको अमिनातौ सो के इस पसंद के उद्धरण के साथ छोड़ दूँगा, जो आज के मूलमंत्र: पैमाने का उपयोग करता है।

“इसलिए हम अपनी कंपनी के हर हिस्से के मालिक हैं, खेत से टेबल तक। उसके लिए एक कारण है। हम चाहते तो बेच सकते थे। वे अवसर आए। हमने कंपनी को जिस तरह से रखा है, उसका कारण यह है कि हमारे पास वास्तव में मजबूत मूल्य हैं कि हम पूंजीवाद कैसे करते हैं। पूंजीवाद महान नहीं है। मैं इसे प्यार नहीं करता। रात को सोने के लिए कुछ नियम होते हैं जिन्हें हम अपनाना पसंद करते हैं।

मुझे हमारे द्वारा बनाए गए व्यवसाय पर वास्तव में गर्व है। मुझे पता है कि हर किसी को उचित वेतन देना कैसा होता है। मुझे पता है कि यह क्या कहना है, ‘ये विज्ञापन महान नहीं हैं। हम उन्हें चलाने नहीं जा रहे हैं।’ इसलिए यह कठिन है कि आप उन लोगों पर अपनी नज़र न डालें जो आपको बताते हैं कि यह नहीं किया जा सकता। यह अपरिहार्य है कि यूनियन बस्टर होंगे। कि किसी भी प्रकार की एक्सेसिबिलिटी कैप्शनिंग करना इतना कठिन है। हम जानते हैं कि यह कितना कठिन है। इसलिए हमने कंपनी को उस पैमाने पर रखा, जिस पैमाने पर वह थी।”


आज मेरे पास तुम्हारे लिए बस इतना ही है। अगर आपको यह पसंद आया तो मैं आपको हमारे गुरुवार और शुक्रवार के संस्करणों की सदस्यता लेने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। मैं वादा करता हूं कि आप ऑडियो उद्योग के बारे में जितना आपने सपना देखा होगा, उससे कहीं अधिक जानेंगे, और आपको सारा ज्ञान विज्ञापन-मुक्त मिलेगा। अलविदा!

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks