नए ट्रेलर: स्टेशन इलेवन, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स, द बुक ऑफ़ बोबा फेट, और बहुत कुछ


मैंने अंत में समाप्त किया द बीटल्स: गेट बैक, और भले ही यह बहुत अधिक भटक गया हो, मैंने खुद को और अधिक चाहने वाला पाया। वॉल स्ट्रीट जर्नल’एस जेसन गे अच्छी तरह से कैप्चर करता है कि यह कैसा लगा एक प्रशंसक के रूप में इस 50-वर्षीय फुटेज को देखने के लिए, जैसे हम सभी जॉन, पॉल, जॉर्ज और रिंगो के साथ घूम रहे थे क्योंकि उन्होंने नई सामग्री पर काम किया था। देखने की अत्यधिक अनुशंसा करते हैं, यह आपको फैब फोर के बारे में कुछ प्रचलित कथाओं पर सवाल खड़ा करेगा (जैसे व्यापक रूप से धारणा है कि वे लगातार एक-दूसरे के गले में थे क्योंकि बैंड अपने गोलमाल के करीब था)।

भी! सीक्वल के बारे में शनिवार को हमें कुछ देर से आने वाली खबरें मिलीं स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स। इसका शीर्षक होने जा रहा है स्पाइडर मैन: स्पाइडर-वर्स के पार, तथा वास्तव में एक टू-पार्टर होगा, जिसका भाग एक अक्टूबर 2022 में और दूसरा भाग 2023 में रिलीज़ होगा। पहले ट्रेलर के लिए उस लिंक को हिट करें:

इस सप्ताह के बाकी ट्रेलरों में कुछ फिल्मों और शो में एक नई झलक शामिल है, जिसके लिए हमने पिछले ट्रेलर और टीज़र देखे हैं, और एक (काल्पनिक) नई एचबीओ मैक्स श्रृंखला एक महामारी के बाद की दुनिया में रहने वाले लोगों के बारे में है।

स्टेशन ग्यारह

एमिली सेंट जॉन मंडेल उपन्यास पर आधारित, स्टेशन ग्यारह एक महामारी के बाद के बारे में एक श्रृंखला है जिसका उत्पादन वास्तविक दुनिया की महामारी द्वारा देरी से किया गया था। जॉर्जिया फ्लू द्वारा अधिकांश आबादी का सफाया करने के बीस साल बाद, कलाकारों का एक बैंड सर्वनाश के बाद के परिदृश्य की यात्रा करता है और प्रदर्शनों का मंचन करता है और एक रहस्यमय व्यक्ति सहित सभी तरह के बचे लोगों का सामना करता है जिसे पैगंबर के रूप में जाना जाता है। (“सभ्यता के संग्रहालय” की एक झलक “इंटरनेट”, “स्विच, निन्टेंडो,” और “कार की फ़ॉब” सहित 21 वीं सदी के कुछ अवशेषों का प्रदर्शन दिखाती है)। हम पहले और बाद के समय दोनों को मुख्य रूप से क्रिस्टन की आंखों से देखते हैं, जो फ्लू की शुरुआत में एक बाल अभिनेत्री थी और मैकेंज़ी डेविस द्वारा एक वयस्क के रूप में निभाई गई थी। हिमेश पटेल, डेविड विल्मोट, नभान रिजवान, डेनियल जोवाटो, लोरी पेटी और मटिल्डा लॉलर स्टार स्टेशन ग्यारह, जो एचबीओ मैक्स पर 16 दिसंबर को अपना 10-एपिसोड चलाएगा।

मैट्रिक्स पुनरुत्थान

मैंने इस ट्रेलर के लिए एक त्वरित समीक्षा / प्रशंसा की, जिस दिन यह निकला और तब से इसे कुछ (ठीक कई) बार देखा है। हमें यहां फिल्म के कथानक के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिलती है, सिवाय इसके कि एक मुख्य तत्व “परिवर्तन” होगा। हम एक वॉयसओवर का उल्लेख सुनते हैं कि “शायद यह वह कहानी नहीं है जो हमें लगता है कि यह है,” और मुझे उम्मीद है कि फिल्म इस विचार के साथ आगे बढ़ेगी! कीनू रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस, याह्या अब्दुल मतीन II, जेसिका हेनविक, जोनाथन ग्रॉफ़, नील पैट्रिक हैरिस, प्रियंका चोपड़ा जोनास, क्रिस्टीना रिक्की और जैडा पिंकेट स्मिथ स्टार हैं मैट्रिक्स: जी उठने, जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों और एचबीओ मैक्स में आता है।

बोबा Fett . की किताब

“मैं बोबा फेट हूँ, टैटूइन की रेत पर मृत के लिए छोड़ दिया” यह नया टीज़र शुरू होता है। हम देखते हैं कि हमारा नायक किस तरह दिखता है a बैक्टा टैंक उसके चेहरे से जुड़ी एक श्वास तंत्र के साथ, संभवतः यह समझाते हुए कि सरलाक के अंतर्ग्रहण के बाद उसके साथ क्या हुआ था जेडिक की वापसी (लेकिन नहीं कि वह वास्तव में कैसे निकला)। “संदेश” शीर्षक वाले इस (बहुत संक्षिप्त) नए टीज़र में बोबा को देखकर कुछ पात्र हैरान हैं। टेमुएरा मॉरिसन और मिंग-ना वेन स्टार इन बोबा Fett . की किताब, जो 29 दिसंबर को Disney Plus में आता है।

शांति करनेवाला

हमें अक्टूबर में एक टीज़र मिला, और अब हमारे पास आठ-एपिसोड का पूरा ट्रेलर है शांति करनेवाला श्रृंखला। जॉन सीना ने जेम्स गन की अपनी भूमिका को दोहराया आत्मघाती दस्ते (गन ने भी बनाया शांति करनेवाला श्रृंखला और इसके अधिकांश एपिसोड लिखे और निर्देशित किए गए), लेकिन उन्होंने यहां अजीबोगरीब लोगों के एक नए समूह के साथ मिलकर उन लोगों की हत्या करके शांति बनाए रखने की कोशिश की, जो कथित तौर पर अमेरिका के लिए खतरा हैं। ट्रेलर में हम देखते हैं कि अपनी बहादुरी के बावजूद पीसमेकर सवाल करता है कि वह वास्तव में क्या कर रहा है और क्यों कर रहा है। सीना के साथ, रॉबर्ट पैट्रिक, फ़्रेडी स्ट्रोमा, डेनिएल ब्रूक्स, स्टीव एज, जेनिफर हॉलैंड, और चुक्वुडी इवुजी स्टार शांतिदूत, जो 13 जनवरी को एचबीओ मैक्स में आता है।

स्टूडियो 666

इस हॉरर / कॉमेडी फ्लिक का आधार: द फू फाइटर्स एक प्रेतवाधित हवेली में एक नया एल्बम रिकॉर्ड कर रहे हैं और कुछ दुष्ट और खूनी हिजिंक आते हैं। हमें कथानक के बारे में बहुत सारे सुराग नहीं मिलते हैं, लेकिन हम देखते हैं कि डेव ग्रोहल को दानव की आंखें मिलती हैं और राक्षसों की झलक के साथ-साथ एक बुरी किताब, और डरावनी फ्लिक्स के अन्य अलौकिक स्टेपल के साथ उड़ना शुरू हो जाता है। यह नरक के रूप में मूर्खतापूर्ण और मजेदार लगता है। व्हिटनी कमिंग्स, लेस्ली ग्रॉसमैन और विल फोर्ट के साथ ग्रोहल, टेलर हॉकिन्स, नैट मेंडल, पैट स्मीयर, क्रिस शिफलेट और रामी जाफ़ी स्टूडियो 666, जो 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आती है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks