माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस लैपटॉप स्टूडियो बेस्ट बाय पर पहली बार $200 पर छूट रहा है


एक कलात्मक प्रदर्शन और ठंडा रखने के लिए एक प्लिंथ प्लेटफॉर्म के साथ माइक्रोसॉफ्ट का दिलचस्प भूतल लैपटॉप स्टूडियो कुछ महीने पहले रिलीज होने के बाद से इसकी पहली अच्छी कीमत गिरावट देख रहा है। बेस कॉन्फ़िगरेशन जिसकी कीमत आम तौर पर $1,599.99 है, और यह Intel Core i5-11300H प्रोसेसर, 16GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, केवल आज के लिए सर्वश्रेष्ठ खरीदें पर $1,399.99 तक नीचे है. यह प्लिंथ से एक दशमांश से अधिक है, हालांकि इस सौदे को प्राप्त करने के लिए आपके पास एक निःशुल्क सर्वश्रेष्ठ खरीदें खाता होना चाहिए।

यह एक अच्छी कीमत है यदि आप एक ऐसा लैपटॉप चाहते हैं जिसमें एक डिस्प्ले हो, जिसे सरफेस स्टूडियो डेस्कटॉप की तरह कई व्यवस्थाओं में रखा जा सकता है। हालांकि, यह सौदा उन सभी लोगों के लिए नहीं है जिनके लिए सरफेस लैपटॉप स्टूडियो अपील करने की कोशिश करता है, अर्थात् रचनात्मक प्रकार जिन्हें बहुत अधिक हॉर्सपावर की आवश्यकता होती है। रियायती कॉन्फ़िगरेशन ने इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स को एकीकृत किया है, जो कुछ हल्के गेमिंग के लिए कोई स्लच नहीं हैं, लेकिन यह $ 2,099.99 कॉन्फ़िगरेशन में पाए गए आरटीएक्स 3050 ग्राफिक्स (एक अधिक शक्तिशाली सीपीयू के अतिरिक्त) की तुलना नहीं करता है। हमारी समीक्षा पढ़ें।


माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप स्टूडियो

सरफेस लैपटॉप स्टूडियो माइक्रोसॉफ्ट के अभी तक के सबसे महत्वाकांक्षी विचारों में से एक है, जो अपने सर्फेस स्टूडियो डेस्कटॉप से ​​कलात्मक प्रदर्शन को किसी लैपटॉप में डालने की तुलना में अधिक शक्ति के साथ जोड़ता है।

साथ ही बेस्ट बाय पर, आप 75 इंच का सैमसंग QN84A Neo QLED 4K टीवी अपने खुदरा मूल्य से $1,100 में प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही आपको खरीदारी के साथ $500 का सर्वश्रेष्ठ खरीदें उपहार कार्ड भी मिलेगा। अंतिम लागत $1,699.99 . है, जो कि 75 इंच के टीवी के लिए एक ठोस कीमत है – जो कि इसके विनिर्देशों के आधार पर – हिरन के लिए बहुत धमाका करना चाहिए। जबकि इसमें Xbox सीरीज X, PS5, या PC को 4K रेजोल्यूशन और 120 फ्रेम प्रति सेकंड पर चलाने के लिए HDMI 2.1 पोर्ट की कमी है, इसकी एक देशी 120Hz ताज़ा दर है।

कुछ के लिए अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें सटीक दिखने वाली तस्वीर के लिए पूर्ण सरणी स्थानीय डिमिंग है, और इसकी “क्वांटम एचडीआर 24X” कल्पना 2,400 निट्स तक के बहुत उच्च चमक स्तर तक पहुंचने का दावा करती है। इस टीवी में चार एचडीएमआई 2.0 पोर्ट हैं, और यह एचडीएमआई एआरसी का समर्थन करता है, जिससे टीवी से ऑडियो को अतिरिक्त केबल की आवश्यकता के बजाय एचडीएमआई के माध्यम से साउंडबार में फ़नल करना आसान हो जाता है।


सैमसंग 75-इंच QN84A Neo QLED TV

सैमसंग का QN84A एक बेस्ट बाय-एक्सक्लूसिव टीवी है जो चार एचडीएमआई 2.0 पोर्ट को स्पोर्ट करता है, जिनमें से एक एचडीएमआई एआरसी को सपोर्ट करता है। इस पैनल में स्थानीय डिमिंग की पूरी श्रृंखला है, इसलिए इसे सटीक-दिखने वाले दृश्य देने चाहिए, चाहे वे अंधेरे हों या अविश्वसनीय रूप से उज्ज्वल।

बेस्ट बाय पर पेश किए गए और भी अधिक सैमसंग सौदों के लिए रास्ता बनाएं। नया गैलेक्सी बड्स 2 जिसने इस गिरावट को जारी किया ब्लैक कलरवे में अपने मूल $150 मूल्य से लगभग $50 कम हैं. हमने वूट जैसी साइटों पर प्रतिस्पर्धी ऑफ़र देखे हैं, लेकिन वह साइट आमतौर पर इस उत्पाद का अंतर्राष्ट्रीय संस्करण पेश करती है, जिसमें अमेरिकी ग्राहकों के लिए एक साल की वारंटी का अभाव है – बेस्ट बाय पर उपलब्ध मॉडल के मामले में ऐसा नहीं है।

हमारी समीक्षा में, क्रिस वेल्च अच्छी ऑडियो गुणवत्ता और अतिरिक्त सुविधाओं (जो इस कीमत पर गारंटी नहीं हैं) जैसे सक्रिय शोर रद्दीकरण और वायरलेस चार्जिंग केस के साथ पीढ़ी दर पीढ़ी आकार में कमी से प्रभावित थे। हमारी समीक्षा पढ़ें।


सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2

गैलेक्सी बड्स 2 सैमसंग का नया एंट्री-लेवल वायरलेस ईयरबड है। इसके बावजूद, वे पर्याप्त सुविधाओं से भरे हुए हैं कि बजट पर लोग इन्हें pricier Buds Pro से अधिक चुनकर खुश हो सकते हैं।

आज मैं जो अंतिम सैमसंग / बेस्ट बाय कॉम्बो डिलीवर कर रहा हूं, वह सैमसंग गैलेक्सी बुक फ्लेक्स 2 अल्फा 2-इन -1 लैपटॉप पर है, जिस पर भारी छूट है। आम तौर पर $1,049.99, यह आज $749.99 है. Flex2 में 13.3-इंच FHD QLED स्क्रीन, Intel का Core i7-1165G7 CPU, 512GB स्टोरेज और 16GB RAM है। यह मॉडल गर्मियों में जारी किया गया था, और यह कीमत के लिए एक सक्षम मशीन की तरह लगता है। बंदरगाहों के संदर्भ में, यह एक एचडीएमआई पोर्ट, एक चार्जिंग प्लग, दो यूएसबी-ए पोर्ट, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को स्पोर्ट करता है।

सैमसंग गैलेक्सी बुक फ्लेक्स2 अल्फा

सैमसंग गैलेक्सी बुक फ्लेक्स2 अल्फा

फ्लेक्स 2 अल्फा में हाई-एंड गैलेक्सी बुक प्रो के समान ओएलईडी नहीं है, लेकिन जब इसके 2-इन -1 डिज़ाइन और स्पेक्स की बात आती है तो यह कोई स्लच नहीं है। इसमें QLED डिस्प्ले और सक्षम 11वीं पीढ़ी का Intel Core i7 प्रोसेसर है।

अन्य सौदे जिनमें आपकी रुचि हो सकती है

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks