यहां आप एक निनटेंडो स्विच खरीद सकते हैं


निन्टेंडो स्विच, महामारी के दौरान अधिकांश कंसोल की तरह, एक बार कम आपूर्ति में था। शुक्र है, बेस्ट बाय, अमेज़ॅन और वॉलमार्ट जैसे खुदरा विक्रेता अब नियमित रूप से निन्टेंडो स्विच और स्विच लाइट को कई रंग कॉन्फ़िगरेशन और मॉडल में स्टॉक करते हैं, जिससे उन लोगों को निन्टेंडो के बहुमुखी कंसोल को खरीदने का पर्याप्त अवसर मिलता है।

हम यह पता लगाने के लिए पूरे वेब पर नज़र रख रहे हैं कि आप निन्टेंडो स्विच, निन्टेंडो स्विच लाइट (कंसोल का केवल पोर्टेबल संस्करण), और नया निन्टेंडो स्विच ओएलईडी मॉडल, साथ ही ऐसा कोई भी बंडल खरीद सकते हैं। अच्छा सोदा।

मैं अभी निनटेंडो स्विच या स्विच लाइट कहां से खरीद सकता हूं?

OLED स्क्रीन के साथ निन्टेंडो स्विच

Nintendo

मैं अभी निनटेंडो स्विच ओएलईडी कहां से खरीद सकता हूं?

निन्टेंडो स्विच ओएलईडी आधिकारिक तौर पर अक्टूबर में $ 349.99 में बिक्री पर चला गया, और कई सुधार प्रदान करता है, विशेष रूप से एक जीवंत 7-इंच OLED डिस्प्ले और एक बेहतर किकस्टैंड जो कहीं अधिक स्थिरता प्रदान करता है। स्पीकर थोड़ा लाउड हो जाते हैं और एक स्पर्श को और अधिक स्पष्टता प्रदान करते हैं, और एक वायर्ड ईथरनेट पोर्ट सीधे डॉक में बनाया गया है।

हालांकि शुरुआत में इसे खोजना बेहद मुश्किल था, लेकिन ऐसा लगता है कि OLED मॉडल की आपूर्ति ने आखिरकार मांग को पकड़ लिया है। वास्तव में, कुछ मामलों में, निनटेंडो स्विच लाइट के कुछ रंगमार्गों की तुलना में अपग्रेड किए गए कंसोल को अभी खोजना आसान है।

इस लेखन के समय, निंटेंडो स्विच ओएलईडी मॉडल ऑनलाइन उपलब्ध है वीरांगना, लक्ष्य, तथा Nintendo $349.99 के लिए, मानक खुदरा मूल्य। बेस्ट बाय में स्टॉक में हाइब्रिड कंसोल भी है, हालाँकि, यह वर्तमान में केवल है इन-स्टोर पिकअप के लिए उपलब्ध.


निन्टेंडो स्विच OLED मॉडल (लाल और नीला)

निंटेंडो स्विच OLED मॉडल के लिए क्लासिक नियॉन रेड और नियॉन ब्लू कलर स्कीम। इसमें 7 इंच का OLED डिस्प्ले और अन्य सुधार हैं, लेकिन इसमें मूल स्विच के साथ पेश किए गए परिचित, जीवंत जॉय-कॉन डिज़ाइन शामिल हैं।

निन्टेंडो स्विच के लिए मुझे कौन से सामान खरीदने की ज़रूरत है?

सच कहूँ तो, स्विच में वह सब कुछ है जो आपको आरंभ करने और मज़े करने के लिए चाहिए। हालांकि, कुछ अतिरिक्त खरीदारी आपको अपने कंसोल से थोड़ा और अधिक प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं, और कुछ मामलों में, इसे पहनने और आंसू के मौसम में मदद करें कि यह निस्संदेह सहन करेगा।


सैनडिस्क 200GB माइक्रोएसडी कार्ड

निंटेंडो स्विच 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जो गेम डाउनलोड करने के मामले में आपको ज्यादा दूर नहीं ले जाएगा। अपने स्टोरेज को बढ़ावा देने के लिए 200GB माइक्रोएसडी कार्ड जोड़ना एक स्मार्ट, अपेक्षाकृत किफ़ायती तरीका है।

सबसे पहले, एक माइक्रोएसडी कार्ड आपके स्विच के डिफ़ॉल्ट 32GB स्टोरेज को बढ़ाने में आपकी मदद करेगा। Amazon, Best Buy और अन्य खुदरा विक्रेता नियमित रूप से अधिकतम . तक के कार्ड बेचते हैं लगभग $55.99 . में 512GB स्टोरेज. ए 400GB माइक्रोएसडी कार्ड की कीमत आपको लगभग $47.99 . होगी, हालांकि, और प्रत्येक गेम के डाउनलोड आकार में 1GB से लेकर दसियों गीगाबाइट तक, कार्ड में उनमें से कई को संग्रहीत करने के लिए पर्याप्त स्थान है। अभी, उपलब्ध सर्वोत्तम सौदा शायद कॉस्टको में है, जहां सदस्य प्राप्त कर सकते हैं $49.99 . में सैनडिस्क के 256GB माइक्रोएसडी कार्ड के दो-पैक.


निन्टेंडो स्विच प्रो नियंत्रक

फुल-साइज़ गेम कंट्रोलर को निनटेंडो स्विच के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह जॉय-कॉन कंट्रोलर्स के लिए एक अधिक आरामदायक विकल्प है।

चलो जल्दी से नियंत्रकों के बारे में बात करते हैं। स्विच जॉय-कंस का कुछ अपरंपरागत रूप है। फिर भी, अधिकांश स्विच गेम खेलने के लिए प्रो कंट्रोलर एक बढ़िया विकल्प है, हालांकि कुछ सुपर मारियो पार्टी खिताबों को खेलने के लिए जॉय-कंस की आवश्यकता होती है। यदि आप एक स्विच प्रो नियंत्रक की तलाश में हैं, वीरांगना, GameStop, तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद सभी के पास वर्तमान में $69.98, पूर्ण MSRP के लिए नियंत्रक उपलब्ध है।

स्विच में स्क्रीन प्रोटेक्टर शामिल नहीं है, इसलिए इसे सबसे पहले खरीदे जाने वाली चीजों में से एक बनाएं।
अमेलिया होलोवेटी क्रैल्स / द वर्ज द्वारा फोटो

अगला, एक टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन कवर प्राप्त करें। स्विच और स्विच लाइट पर डिस्प्ले प्लास्टिक से ढका हुआ है, और जैसे ही आप इसे बॉक्स से बाहर निकालते हैं, यह बस खरोंच होने के लिए कह रहा है। अमेज़ॅन पर एक किफायती, आसानी से लागू होने वाला ग्लास कवर प्राप्त करके दिल टूटने से बचाएं। एमफिल्म टेम्पर्ड ग्लास प्रोटेक्टर्स के तीन पैक स्विच लाइट के लिए वर्तमान में $7.99 है।

यदि आप दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके सहेजे गए क्लाउड में बैकअप हैं, और मूल निंटेंडो कंसोल और एसएनईएस कंसोल युग से ऑन-डिमांड गेम की स्लेट तक पहुंच प्राप्त करें, आप एक निनटेंडो स्विच प्राप्त करना चाहेंगे ऑनलाइन सदस्यता। एकल उपयोगकर्ता के लिए यह $19.99 प्रति वर्ष है एक कंसोल पर or विभिन्न कंसोल पर अधिकतम आठ उपयोगकर्ताओं के लिए $34.99 प्रति वर्ष.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks