सीईएस 2022 टी-मोबाइल, अमेज़ॅन और अन्य लोगों के व्यक्तिगत सम्मेलन में जमानत के रूप में अलग होना शुरू हो जाता है


एक और साल, एक और विशाल टेक ट्रेडशो जो ऐसा लगता है कि यह अलग हो सकता है क्योंकि COVID-19 महामारी जारी है – अब जब टी-मोबाइल के सीईओ माइक सीवर्ट, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो के विशेष वक्ताओं में से एक, सार्वजनिक रूप से घोषणा की है कि उनकी कंपनी अगले महीने दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शो में शामिल नहीं होगी। अमेज़ॅन ने भी व्यक्तिगत रूप से शो में शामिल नहीं होने का फैसला किया है, के अनुसार ब्लूमबर्गमार्क गुरमनी.

“टी-मोबाइल सीईएस प्रायोजक और डीआरएल चैम्पियनशिप रेस के शीर्षक प्रायोजक के रूप में काम करना जारी रखेगा, लेकिन हमारी टीम का अधिकांश हिस्सा लास वेगास की यात्रा नहीं करेगा,” कंपनी की प्रेस विज्ञप्ति में लिखा है। “इसके अतिरिक्त, टी-मोबाइल के सीईओ माइक सीवर्ट अब व्यक्तिगत रूप से या वस्तुतः मुख्य वक्ता की पेशकश नहीं करेंगे।”

अन्य कंपनियां जो सीईएस 2022 को छोड़कर एक बड़ा प्रभाव डाल सकती हैं, उनमें सैमसंग और जीएम शामिल हैं, जिनमें मुख्य नोट भी शामिल हैं, और कंपनियां जो आम तौर पर इंटेल, एलजी, पैनासोनिक और सोनी जैसे शो फ्लोर पर बहुत से प्रमुख स्थान किराए पर लेती हैं। हम प्रमुख कंपनियों से अभी पूछ रहे हैं कि क्या वे अभी भी प्रतिबद्ध हैं; सोनी के एक प्रतिनिधि ने हमें सुझाव दिया कि कंपनी अभी भी पहले की तरह भाग लेने की योजना बना रही है, और एलजी ने कहा कि “जब तक सीटीए अन्यथा नहीं कहता,” यह “अभी भी बोर्ड पर है।” हालाँकि, एलजी के पास एक पारंपरिक बूथ नहीं होगा, जैसा कि कहा जाता है कि वह अपने माल को दिखाने के लिए क्यूआर कोड और एआर का उपयोग करेगा।

ब्लूमबर्ग रिपोर्टों कि एएमडी और सैमसंग अभी भी एक सीमित उपस्थिति की योजना बना रहे हैं, एनवीडिया के पास वर्चुअल-ओनली कीनोट होगा, और क्वालकॉम, वनप्लस और एचटीसी अभी भी इसमें भाग लेने की योजना बना रहे हैं। सोनी, सैमसंग और गूगल सभी को “स्थानीय स्थितियों की निगरानी” के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, जिसे एक अर्थहीन अभिरुचि के रूप में पढ़ा जा सकता है, लेकिन अगर वे तय करते हैं कि स्थितियां बदल गई हैं तो उन कंपनियों को आसानी से बाहर कर दिया जाता है।

आज सुबह, सीईएस चलाने वाले कंज्यूमर टेक्नोलॉजी एसोसिएशन ने कहा कि वह अभी भी एक इन-पर्सन शो की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। “इस बिंदु पर, हम इस शो को रखने और इसे सुरक्षित रूप से करने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए सही प्रोटोकॉल डाल रहे हैं कि लोग इसके साथ सहज महसूस करें,” एक सीटीए कार्यकारी ने बताया एडवीक.

हाल के दिनों में, हमने कुछ समय के लिए “क्या वे COVID के कारण रद्द करेंगे या नहीं करेंगे” का सवाल देखा है। बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस, COVID-19 महामारी के शुरू होने के बाद चलने वाला पहला बड़ा टेक शो, कुछ समय के लिए आयोजित किया गया, यहां तक ​​​​कि भागीदारों ने रद्द करना जारी रखा। आखिरकार, आयोजकों को MWC 2020 को रद्द करना पड़ा। प्रमुख टेक कंपनियों ने MWC 2021 के इन-पर्सन वर्जन को भी छोड़ दिया। दूसरी ओर, CES 2021 सभी वर्चुअल था।

अपडेट, 8:41 अपराह्न ईटी: ब्लूमबर्ग के माध्यम से अतिरिक्त कंपनी उत्तर जोड़े गए।

अपडेट, 10:09 अपराह्न ईटी: अमेज़ॅन और एलजी के बारे में अतिरिक्त जानकारी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks