15,600 रुपए सस्ता मिल रहा है Daikin 1.5 Ton Split AC, बचाएगा बिजली और कूलिंग करेगा दमदार


नई दिल्ली। अगर आप AC खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपके लिए सबसे सही समय है। क्योंकि Flipkart पर चल रही सेल में कई AC सस्ते मिल रहे हैं। Daikin 1.5 Ton Split AC पर 15 हजार 600 रुपए का बंपर डिस्काउंट चल रहा है। साथ ही इस AC पर कई ऐसे ऑफर्स भी चल रहे हैं जिसे जानने के बाद आप इसे खरीदने से रोक नहीं पाएंगे। साथ ही हम आपको इसकी कई अन्य खासियत के बारे में भी बताएंगे, तो चलिये पहले इस पर ही चर्चा करते हैं।

सबसे पहले आपको बता दें कि Daikin 1.5 Ton Split AC है जो कई खास फीचर के साथ आता है। इस AC की MRP 55,600 रुपए है। 15,600 रुपए के डिस्काउंट के बाद इसे 39,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस पर बैंक ऑफर्स भी अप्लाई होते हैं। Flipkart से ऑर्डर करने पर ये 2 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा। ये ऑटो री-स्टार्ट AC है। बंद होने के बाद अगर ये स्टार्ट होता है तो मैनुअल सेटअप करने की कोई जरूरत नहीं होगी।

ये Copper Cooling Condenser के साथ आता है। इस पर 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी लागू होती है। इसमें 1 Indoor और 1 Outdoor Unit शामिल है। इसकी कूलिंग कैपेसिटी 5050W होती है, ये काफी अच्छी है। क्योंकि ज्यादातर AC पर 5000W कूलिंग कैपेसिटी ही होती है। इस AC में R-32 Gas रिफिल की जाती है। इसमें Auto Mode, Dry Mode, Fan Mode, Cool Mode होता है।

Daikin के AC में Blue Fins होती है। इसमें 2 Way Air Direction का ऑप्शन होता है। इसमें Anti Bacteria Filter भी होते हैं। कंपनी की तरफ से 1 साल वारंटी दी जाती है। जबकि कंप्रेसर की 5 साल की वारंटी होगी। इस AC को लेकर कस्टमर रिव्यू भी बहुत अच्छे हैं। इस AC का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स ने इसकी काफी तारीफ की है। साथ ही इसकी परफॉर्मेंस भी सबसे अलग ही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks