Airtel रिचार्ज पर हर महीने मिलेगा 25% निश्चित कैशबैक, बस करना होगा ये काम


नई दिल्ली. अगर आप एयरटेल मोबाइल, डीटीएच, ब्रॉडबैंड और वाई-फाई के यूजर्स हैं तो यह खबर आपके काम की है. अब आप एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) के जरिए एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज, एयरटेल ब्लैक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर पेमेंट पर 25 फीसदी निश्चित  कैशबैक पा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपके पास एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Airtel Axis Bank Credit Card) होना चाहिए.

इसके अलावा आप बिजली, गैस और पानी के बिल पेमेंट्स के लिए या स्विगी और जोमैटो से खाना ऑर्डर करने के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड एक बेहतरीन कार्ड साबित हो सकता है. हाल ही में भारती एयरटेल और एक्सिस बैंक ने इस क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया था.

ये भी पढ़ें- Flipkart Axis Bank Super Elite Credit Card: फ्लिपकार्ट पर पाएं 12% तक कैशबैक, जानिए कार्ड के फीचर्स

Airtel Thanks App पर इस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से ज्यादा फायदा
यह एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड है. एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) पर इस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहकों को ज्यादा फायदा होगा. इस कार्ड को उन सभी मर्चेंट आउटलेट या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में इस्तेमाल किया जा सकता है, जो वीजा (Visa) कार्ड को स्वीकार करते हैं.

ये भी पढ़ें- Cashback SBI Card: कहीं भी ऑनलाइन शॉपिंग करने पर मिलेगा 5% कैशबैक, कोई मर्चेंट रिस्ट्रिक्शन नहीं

कार्ड के फीचर्स
>> कार्ड जारी होने के 30 दिन के अंदर कार्ड एक्टिवेशन पर ग्राहकों को 500 रुपये का अमेजन वाउचर दिया जाएगा.
>>  एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए Airtel Thanks App पर एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज, ब्रॉडबैंड और वाई-फाई पेमेंट पर 25 फीसदी कैशबैक मिलेगा. (महीने में अधिकतम 300 रुपये कैशबैक)
>> इस कार्ड के जरिए Airtel Thanks App के वाया बिजली, गैस या पानी के बिल पेमेंट्स पर ग्राहकों को 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. (महीने में अधिकतम 300 रुपये कैशबैक)
>>  इस कार्ड के जरिए Swiggy, Zomato और Bigbasket पर खर्च के मामले में ग्राहक 10 फीसदी कैशबैक पा सकते हैं.
>> अन्य सभी खर्चों पर क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 1 फीसदी कैशबैक मिलेगा.

Tags: Airtel, Axis bank, Bharti Airtel Ltd, Cashback Offers, Credit card

image Source

Enable Notifications OK No thanks