‘मेरे चाचू समझ रहे हैं तो बाबर को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए, वर्ना पाकिस्तान क्रिकेट का नुकसान हो जाएगा’


हाइलाइट्स

विश्व कप में पाकिस्तान को दो लगातार हार मिली है
हार के बाद कप्तान बाबर आजम पर सवाल उठ रहे हैं

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप के लगातार दो मैच में हार मिली. पहले भारतीय टीम ने हराया फिर जिम्बाब्वे के सामने टीम ने घुटने टेक दिए. इन दो हार के बाद बाबर आजम की कप्तानी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा है कि बड़े भाई होने के नाते कह रहा हूं वो इस विश्व कप के बाद खुद कप्तानी छोड़ दें. दरअसर कामरान बाबर के चचेरे भाई है और उनसे उम्र में बड़े होने के नाते सलाह दी.

ARY News पर कामरान ने बाबर पर कप्तानी के दबाव पर कहा, देखें, ये तो नजर आ रहा है. पहले मैच में ये बॉलिंग कराई होती तो हम रन ना चेज करवाते. हम खेलते हैं इंग्लैंड सीरीज में, कोई नहीं सुन रहा है इगो में आकर. कोई एक्स क्रिकेटर नहीं सुनता. एक बड़े भाई होने के नाते, अगर बाबर समझता है, अगर पीसीबी समझता है मेरी राय. बाबर को इस वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी नहीं करनी चाहिए.

कामरान ने आगे कहा, “अगर जो आप बाबर को 22-25000 रन करवाना चाहते हैं तो फिर उसको एक खिलाड़ी के तौर पर खिलाएं, वर्ना वो इतने ज्यादा दबाव में आएगा. अगर बाबर या मेरे चाचू समझ रहे हैं. उसको कप्तानी का पद छोड़ देना चाहिए.”

आप क्रिकेट में फोकस करें, जैसे विराट कोहली फोकस करता है क्योंकि इसके बाद तो मेरी नजर में कोई भी बल्लेबाज नहीं आ रहा है. बाबर नुकसान होगा पाकिस्तान क्रिकेट का अगर जो ये जल्दी टीम से चला गया.

Tags: Babar Azam, Kamran akmal, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks