दुलकर सलमान की फिल्म ‘सीता रमम’ रिलीज़, आंध्र-प्रदेश में एक्टर का 35 फीट लंबा कटआउट


दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर फिल्म ‘सीता रमम’ रिलीज़ हो चुकी है। मलायली स्टार एक्टर ने साल 2018 में फिल्म Mahanatiसे टॉलीवुड में डेब्यू किया, जो विजयंती मूवीज़ की फिल्म थी। अब इसी प्रॉडक्शन की दूसरी फिल्म ‘सीता रमम’ में नजर आए हैं, जिसे प्रड्यूस किया है स्वप्ना सिनेमा ने और विजयंती मूवीज ने प्रजेंट किया है। से सच है कि तेलुगू फैन्स अपने चहेते सितारे को भगवान की तरह पूजते हैं। अब फैन्स दुलकर सलमान पर ‘सीता रमम’ के लिए जी भरकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। दुलकर सलमान की 35 फीट की लंबी कटआउट लगाकर फैन्स उनके लिए प्यार बरसा रहे हैं।

दुलकर सलमान का यह 35 फीट लंबा कटआउट
जी हां, मलयाली एक्टर Dulquer Salmaan की फिल्म ‘सीता रमम’ आज थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है और आंध्र-प्रदेश के भीमावरम स्थित सिनेमाघर में दुलकर सलमान का यह 35 फीट लंबा कटआउट फैन्स के आकर्षण का केन्द्रा बना हुआ है।

इस फिल्म में मृणाल ठाकुर लीड रोल में
यह दिखाता है कि तेलुगू फैन्स दुलकर से कैसा प्यार करते हैं। दुलकर के लिए तूलुगू फैन्स का यह प्यार देखकर मलयाली फैन्स भी हैरान हो रहे हैं।इस फिल्म में मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं और फिल्म में ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुरी ने किया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks