Samsung ने नए Galaxy M13 के साथ Ashnoor Kaur, Siddharth Nigam और Shriya Saran को दिया ‘More Than A Monster’ चैलेंज


नई दिल्ली। Galaxy M13 सीरीज के लॉन्च के साथ, Samsung ने यह साफ कर दिया है कि यह स्मार्टफोन सीरीज मल्टीटास्क करने वालों के लिए डिजाईन की गई है। M13 सीरीज को दो वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें 4G और 5G शामिल हैं। यह इसे एक दमदार फोन बनाता है। कंपनी ने इस फोन को More than a Monster कहा है। Galaxy M13 में कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स दिए गए हैं जिसमें दमदार प्रोसेसर, एक्सपेंडेबल रैम, दमदार बैटरी और शानदार कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें बढ़िया डिस्प्ले एक्सपीरियंस भी उपलब्ध कराया गया है। यह मल्टीटास्किंग जनरेशन के लिए एक सही विकल्प बन सकती है।

Samsung ने हाल ही में ‘More Than A Monster’ चैलेंज शुरू किया है जिसमें कुछ इंफ्लूएंसर्स जैसे अशनूर कौर, सिद्धार्था निगम और श्रिया शरण को चैलेंज किया गया है।

चैलेंज क्या है? क्योंकि Galaxy M13 मल्टीटास्किंग के लिए एक बढ़िया विकल्प है तो चैलेंज यह है कि क्या ये सेलिब्रिटीज ‘More Than A Monster’ की तरह Galaxy M13 के साथ मल्टीटास्किंग कर पाएंगे!

इंफ्लूएंसर्स ने अपने मल्टीटास्किंग स्किल्स दिखाने के लिए चैलेंज लिया और सभी इंफ्लूएंसर्स चैलेंज इनवाइट की पैकेजिंग को लेकर काफी उत्साहित थे। यह एक रीयूजेबल बॉक्स और प्लांटेबल पेपर नोट के साथ आता है। इस तरह की पैकेजिंग को देखकर सभी इंफ्लूएंसर्स काफी उत्साहित हुए और इसी तरह की सोच के कारण ही Samsung उन ब्रांड्स में से एक रहा है जो इनवाइट में अपनी सोच जाहिर करती है।

अशनूर कौर वो पहली सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने Galaxy M13 ‘More Than A Monster’ चैलेंज लिया था। ये एक एक्टर हैं और उन्होंने इस चैलेंज के जरिए अपनी मल्टीटास्किंग स्किल्स का खूब इस्तेमाल किया। तो इस चैलेंज के लिए अशनूर कौर ने थाई रेड करी बनाते हुए डांस किया। यहां देखें उनकी शानदार परफॉर्मेंस:


अगले चैलेंजर थे सिद्धार्था निगम। उन्होंने भी ‘More Than A Monster’ चैलेंज बेहद ही गंभीरता से लिया। वे टेलिविजन इंडस्ट्री के जानी मानी हस्तियों में से एक हैं और गेम लवर भी हैं। सिद्धार्था निगम ने इस चैलेंज के तहत Galaxy M13 पर हैवी गेम्स को खेला। यहां देखें उन्होंने कैसे चैलेंज को पूरा किया।


जहां दो चैलेंजर्स ने इस चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा किया। तो इसके बाद श्रिया शरण ने भी इस चैलेंज को लिया। एक एक्टर होने के नाते श्रिया शरण ने अपने दैनिक जीवन के दो पहलुओं- फिटनेस और मेकअप को एक साथ चुनौती के तौर पर इस्तेमाल किया। Galaxy M13 की तरह, श्रिया ने भी पूरी तरह से मल्टीटास्किंग की और मेकअप के दौरान योगा किया। यहां देखें श्रिया शरण के योगा और मेकअप का वीडियो।


इतनी सारी हस्तियों के साथ चुनौती लेने के बाद, क्या आपको लगता है कि आप अपने मल्टीटास्किंग स्किल्स को दुनिया को दिखा सकते हैं? अगर हां, तो Instagram पर Samsung Galaxy ‘More Than A Monster’ चैलेंज को स्वीकार करें। एक साथ दो दिलचस्प एक्टिविटी करते हुए रील बनाएं और Samsung Galaxy के इंस्टाग्राम हैंडल और अपने पसंदीदा चैलेंजर को टैग करके #MoreThanAMonster और #GalaxyM13 का इस्तेमाल करके इसे अपलोड करें। सभी स्टेप्स को जानने के लिए Samsung India की “How To Participate” रील को देखें।

कॉन्टैस्ट के लिए एंट्रीज कब सबमिट कर सकते हैं? कॉन्टैस्ट लाइव हो चुका है और यह 31 अगस्त, 2022 को लाइव हो जाएगा।


Galaxy M13 को कौन-से फीचर्स ‘More Than A Monster’ बनाते हैं?

Samsung Galaxy M13 में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W इन बॉक्स चार्जर के साथ आती है। इसमें 12GB तक की रैम दी गई है और यह RAM Plus फीचर से लैस है। फोन में मल्टीटास्किंग, इनोवेटिव ऑटो डेटिंग स्विचिंग फीचर, 11 बैंड सपोर्ट के साथ 5G कनेक्टिविटी दी गई है।

3 (1)

इन दमदार फीचर्स के साथ यह तो साफ है कि Samsung Galaxy M13 4G और Galaxy M13 5G में वो सब दिया गया है जो इसे एक प्रो लेवल मल्टीटास्कर बनाता है। और अगर आपको लगता है कि Galaxy M13 के साथ आप मल्टीटास्किंग कर सकते हैं तो आप ‘More Than A Monster’ चैलेंज में 4 अगस्त से हिस्सा ले सकते हैं।

1 (1)

Galaxy M13 को Amazon.com और Samsung Store और कुछ रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy M13 4G की कीमत 10,999 रुपये है। यह कीमत इसके 4GB+64GB वेरिएंट की है। वहीं, इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। इसमें बैंक डिस्काउंट्स भी सम्मिलित हैं। वहीं, Galaxy M13 5G की कीमत 13,999 रुपये और 15,999 रुपये है जो इनके 4GB+64GB और 6GB+128GB वेरिएंट्स की है। इसमें बैंक डिस्काउंट्स सम्मिलित हैं। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू, स्टारडस्ट ब्राउन और एक्वा ग्रीन कलर में उपलब्ध है।

लेटेस्ट Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें, click here.

Disclaimer: The article has been produced on behalf of Samsung by the Times Internet’s Spotlight team.



Source link

Enable Notifications OK No thanks