4 फरीदाबाद में लोहे की रॉड से आदमी पर बेरहमी से हमला: पुलिस


4 फरीदाबाद में लोहे की रॉड से आदमी पर बेरहमी से हमला: पुलिस

हमले का वीडियो क्लिप भी सामने आया है। (प्रतिनिधि)

फरीदाबाद:

जिले के खीरीपुल के पास हुडा बाजार में गुरुवार की रात निजी रंजिश को लेकर चार गुंडों ने एक व्यक्ति पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

हमले का वीडियो क्लिप भी सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि खीरीपुल थाना क्षेत्र के ग्राम मवई निवासी तौसीम उर्फ ​​वसीम का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

ओल्ड फरीदाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

गिरफ्तार आरोपी साहिल ने दो अन्य आरोपियों को निक्की और अर्जुन के रूप में उजागर किया।

फरीदाबाद पुराने थाने के एसएचओ दिनेश कुमार ने कहा, ‘हम छापेमारी कर रहे हैं और अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने कहा कि घटना पीड़िता और आरोपी के बीच निजी रंजिश का नतीजा है। गुरुवार की रात करीब 9:20 बजे हुडा मार्केट में आरोपी ने पीड़िता को रोका और मारपीट की.

पीटीआई को मिली परेशान करने वाली वीडियो क्लिप में चारों आरोपियों को पीड़िता पर लोहे की रॉड से हमला करते हुए दिखाया गया है। पीड़ित को सड़क पर लेटे और दर्द से कराहते देखा जा सकता है क्योंकि आरोपी ने उसके पैरों को तोड़ने के लिए लोहे की छड़ से कई गंभीर वार किए।

पुलिस को सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए और भाग रहे एक हमलावर को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी खीरी पुल निवासी साहिल को अपने कब्जे में ले लिया है.

पीड़िता की मां और परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां अभी भी उनके बयान के लायक नहीं है।

“मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे पर हमला क्यों किया गया लेकिन वह अभी भी बेहोश है। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा जल्द से जल्द ठीक हो जाए। वह ट्रैक्टर चालक के रूप में कार्यरत है और चार साल की एक बेटी के पिता हैं, जो नेत्रहीन है। मेरे बेटे की हड्डियां टूट गई हैं और अब हम केवल भगवान से प्रार्थना करते हैं”, पीड़िता की मां शबनम ने पीटीआई को बताया।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks