इनपुट्स के बाद, हम हाई अलर्ट पर हैं: गणतंत्र दिवस से पहले सीमा बल


इनपुट्स के बाद, हम हाई अलर्ट पर हैं: गणतंत्र दिवस से पहले सीमा बल

आईजी ने कहा कि वे “ड्रोन रोधी अभ्यास सहित व्यापक रूप से अभियान चला रहे हैं”

जम्मू (जम्मू और कश्मीर):

जैसे ही देश बुधवार को अपना 73वां गणतंत्र दिवस मनाने के करीब पहुंच रहा है, सीमा सुरक्षा बल के आईजी डीके बूरा ने कहा कि सुरक्षा बलों को कुछ इनपुट मिले हैं और वे हाई अलर्ट पर हैं और जनता को आश्वस्त किया कि उन्हें डरने की कोई बात नहीं है।

सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए, आईजी बूरा ने कहा, “इस अवधि के दौरान, लगभग हर बार, सीमा पर सुरक्षा स्थिति पर तनाव होता है। लेकिन हम यहां सभी चुनौतियों का सामना करने और राष्ट्र विरोधी तत्वों के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए हैं। हमें खुफिया विभाग से कुछ इनपुट मिला है। लेकिन हम नियंत्रण रेखा सहित सीमा पर और उसके साथ बहुत सतर्क हैं। हमने सीमा पर अपनी चौकसी बढ़ा दी है। सीमा पर अधिकतम संख्या में सैनिक और अधिकारी मौजूद हैं।”

आईजी ने कहा कि वे “ड्रोन रोधी अभ्यास सहित व्यापक रूप से अभियान चला रहे हैं” और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ करेंगे।

“हम बड़े पैमाने पर अभियान चला रहे हैं, ड्रोन रोधी अभ्यास कर रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि आतंकवादी जो भी योजनाएँ बनाएंगे उसमें सफल नहीं होंगे। मैं अपनी आबादी को आश्वस्त कर सकता हूँ कि उन्हें डरने की कोई बात नहीं है। हम वह सब कुछ करेंगे जो इसके लिए आवश्यक होगा। हमारे लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करें,” आईजी बूरा ने कहा।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks