Bollywood Wrap: सुशांत सिंह राजपूत की टीशर्ट विवाद से टाइगर-दिशा के ब्रेकअप तक, बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें


Bollywood Wrap- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी खबर से। साल 2020 में मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनकी मौत के 2 सालों बाद भी लोग उनके सपोर्ट के लिए खड़े रहते हैं और हाल ही में फ्लिपकार्ट ने कुछ ऐसा किया कि लोग बायकॉट फ्लिपकार्ट की डिमांड करने लगे। दरअसल फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर एक ऐसी टीशर्ट है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी है और इस पर एक कोटेशन लिखा है। कोटेशन में लिखा है-  Depression is like Drowing (डिप्रेशन डूबने के जैसा है)। ये टीशर्ट फ्लिपकार्ट पर 179 रुपये में बेची जा रही है। फैंस इतने ज्यादा नाराज हो गए कि ट्विटर पर बायकॉट फ्लिपकार्ट ट्रेंड होने लगा।

रूमर्स हैं कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर और दिशा की राहें जुदा हो गई हैं और दोनों ने 6 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया है। दोनों के बीच क्या हुआ यह साफ नहीं है, लेकिन अभी दोनों सिंगल हैं। उनका रिश्ता पिछले एक साल से मुश्किल में था। टाइगर के एक दोस्त के मुताबिक टाइगर इस ब्रेकअप से प्रभावित नहीं हैं बल्कि काम पर फोकस कर रहे हैं।

जहां एक तरफ टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरें हैं वहीं कुछ समय पहले शमिता और राकेश का भी ब्रेकअप हो गया है। शमिता और राकेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि दोनों की राहें अब जुदा हो चुकी हैं और वो दोनों अब साथ नहीं हैं। इस रिश्ते के टूटने की खबर देते हुए शमिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ‘मुझे लगता है यह बताना जरूरी है… राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं… और पिछले कुछ समय से नहीं हैं, लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैंस के लिए है, जिन्होंने हमें इतना प्यार और सपोर्ट किया। अपना प्यार इसी तरह हम पर बरसाते रहें। यही पॉजिटिविटी है। आप सभी को प्यार और आभार।’

Bollywood Wrap

Image Source : INSTAGRAM

Bollywood Wrap

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच जब लोग उन्हें इस बात के लिए सवाल करने लगे कि करियर के पीक पर मां बनना उनका खराब डिसीजन है तो एक इंटरव्यू में आलिया ने इसका जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा- ”औरतें चाहे कुछ भी करें, उसे हेडलाइन बना दिया जाता है। चाहे उसने मां बनने का फैसला किया हो, चाहे वह किसी को डेट कर रही हो, या फिर वो क्रिकेट मैच के लिए जा रही हो या किसी छुट्टी पर। आजकल हर बात का बतंगड़ बनाया जाता है, किसी भी कारण से, निगाहें हमेशा महिलाओं की चॉइस पर ही टिकी होती है।’’वहीं जुड़वा बच्चे होने की खबर को भी आलिया ने अफवाह बताया है और कहा है कि भगवान मेरे पति को माफ करो रणबीर ने मजाक करके अपने ही पैरौं पर कुल्हाड़ी मार ली है।

आखिर में बात एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की। ड्रामा क्वीन एक बार फिर लाइमलाइट में हैं, राखी सावंत ने इस बार ट्रैफिक रूल्स तोड़े हैं। राखी ने अपनी गाड़ी बीच सड़क पर पार्क कर दी जिससे मुंबई की सड़कों पर लंबा जाम लग गया। राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks