कनाडा के 9 खिलाड़ी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण, U-19 विश्व कप के दो प्लेट प्रतियोगिता मैच रद्द | क्रिकेट खबर


अंडर-19 विश्व कप में कनाडा से जुड़े दो मैच रद्द कर दिए गए हैं।© आईसीसी

आईसीसी अंडर -19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप के दो प्लेट प्रतियोगिता मैच, जिसमें कनाडा शामिल था, शुक्रवार को टीम के नौ खिलाड़ियों के सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद रद्द कर दिया गया था। मैच – कनाडा बनाम स्कॉटलैंड और कनाडा बनाम युगांडा या पीएनजी – शनिवार और रविवार को त्रिनिदाद के तारौबा में ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में खेले जाने थे। आईसीसी ने एक बयान में कहा कि खिलाड़ी अब अलगाव की अवधि में रहेंगे जहां उनके कल्याण की निगरानी इवेंट मेडिकल टीम द्वारा की जाएगी। COVID-पॉजिटिव मामलों के कारण, कनाडा की टीम के पास इस आयोजन में आगे भाग लेने में सक्षम होने के लिए अपर्याप्त उपलब्ध खिलाड़ी हैं।

“29 जनवरी को स्कॉटलैंड के साथ कनाडा का प्लेट प्ले-ऑफ सेमीफ़ाइनल रद्द कर दिया गया है और खेल की परिस्थितियों के अनुसार स्कॉटलैंड खेले गए सभी मैचों में कनाडा की तुलना में बेहतर नेट-रन-रेट होने के परिणामस्वरूप 13वें/14वें प्ले-ऑफ़ में पहुंच जाएगा। घटना में, “बयान में कहा गया।

“15वां/16वां प्ले-ऑफ़ जिसमें कनाडा को युगांडा या पीएनजी के खिलाफ दिखाया गया था, वह भी नहीं होगा।” ICC इवेंट्स के प्रमुख, क्रिस टेटली ने कहा: “हम इस आयोजन के इस चरण में COVID-19 के कारण दो ICC अंडर -19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप खेलों को रद्द करने के लिए अविश्वसनीय रूप से निराश हैं।

प्रचारित

“हम पूरे आयोजन में कुछ सकारात्मक मामलों को देखने की उम्मीद कर रहे थे और आज तक इन्हें फिक्स्चर पर प्रभाव डाले बिना हमारी जैव-सुरक्षा योजना के अनुसार प्रबंधित किया गया है। हालांकि कनाडाई टीम के इतने सारे खिलाड़ियों के सकारात्मक परीक्षण के साथ मंच करना संभव नहीं होगा ये खेल।”

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी आत्म-पृथक थे और बायो-सेफ्टी एडवाइजरी ग्रुप के मार्गदर्शन में इवेंट मेडिकल टीम से उन्हें पूरा समर्थन मिलेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks