Watch Video: मैदान में बिना पैड के बल्लेबाजी करने पहुंच गया बैटर, याद आते ही ढोलक की तरह भागा पवेलियन


नई दिल्ली. क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है. किस पल कौन सी घटना घट जाए कोई कह नहीं सकता है. एक समय ऐसा था जब कैरेबियन तेज गेंदबाजों के सामने पूरी दुनिया थर्राती थी. हाल यह था कि बल्लेबाज कैरेबियन गेंदबाजों के सामने चढ़कर बल्लेबाजी करने से कांपते थे. लेकिन धीरे-धीरे इस खेल में सुरक्षा उपकरणों के बढ़ने से खिलाड़ियों का डर खत्म हुआ है, और खिलाड़ी तेज तर्रार गेंदों पर भी बड़ा शॉट लगाने में अब हिचकिचाते नहीं हैं. मौजूदा समय में पैड, हेलमेट, ग्लव्स जैसे उपकरण एक खिलाड़ी के सुरक्षा कवच हैं. लेकिन सोचिए अगर कोई बल्लेबाज इन उपकरणों के बिना ही मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतर जाए तो क्या होगा?

हाल ही में एक ऐसा ही अजीब वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. दरअसल इंग्लैंड में एक विलेज क्रिकेट (Village Cricket) मुकाबला खेला जा रहा था. इस दौरान बल्लेबाजी कर रहे टीम के बैटर के आउट होने के बाद मैदान में नया खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए उतरता है. लेकिन इस बीच वह गलती से मैदान में बिना पैड के ही चला आता है. बल्लेबाज ने विकेट के बीच जब स्टांस लेना शुरू किया तो विपक्षी टीम के खिलाड़ियों द्वारा उसे पता चलता है कि उसने तो पैड ही नहीं पहनी हुई है. फिर क्या उस खिलाड़ी को वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ भागना पड़ता है.

यह भी पढ़ें- ‘एक साथ जीतते हैं… सेलिब्रेट भी साथ ही करते हैं,’ पाकिस्तान की जीत के जश्न का VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी गलती का पता लगने के बाद शख्स कैसे ड्रेसिंग रूम की तरफ तेजी से भाग रहा है. इस बीच बढ़े वजन की वजह से वह तेजी से नहीं भाग पा रहा है. वहीं मैदान में उपस्थित अन्य खिलाड़ी और अंपायर इस नजारे को देख हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

Tags: Cricket



image Source

Enable Notifications OK No thanks