वेलेंटाइन के महीने में रिलीज होगा तुलसी कुमार का गाना- ”तुमसे प्यार करके”


Tulsi Kumar's new song- India TV Hindi
Image Source : PR
Tulsi Kumar’s new song

Highlights

  • इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है।
  • गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों अभिनीत, ‘तुमसे प्यार करके’ दर्शकों को युवा प्यार और उसकी मासूमियत और पवित्रता से रूबरू कराएगी।

तुलसी कुमार जल्द ही भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अपनी लेटेस्ट रिलीज़, ‘तुमसे प्यार करके’ के साथ आपको अपने टीन एज लव की याद दिलाने के लिए तैयार हैं। इस लव सॉन्ग के लिए एक बार फिर से तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल एक साथ आ रहे हैं। 

इस वैलेंटाइन डे पर तुलसी अपने प्रसंशको के लिए एक ऐसा लव सॉन्ग लेकर आ रहीं हैं जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस खूबसूरत गाने को पायल देव ने कंपोज़ किया है। गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों अभिनीत, ‘तुमसे प्यार करके’ दर्शकों को युवा प्यार और उसकी मासूमियत और पवित्रता  से रूबरू कराएगी।

तुलसी कुमार कहती हैं, “फरवरी का महीना सही मायने में प्यार का महीना है और वैलेंटाइन डे आने ही वाला है।’ तुमसे प्यार करके’  वैलेंटाइन डे को मनाने के लिए बहुत ही सुंदर, सरल और मधुर  गीत है।”

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आयेंगी। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 1 फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks