आमिर खान ने मिस्ट्री कहानी की तरफ फिर किया इशारा, जारी किया नया वीडियो, आपने देखा?


मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया फीड पर कहानी के रहस्य को बढ़ाते हुए इंटरनेट पर सभी की इसमें दिलचस्पी बढ़ा दी हैं. हर नए वीडियो के आने के साथ ही आमिर खान (Aamir Khan New Video) सभी को इस बारे में सोचने पर मजबूर कर रहें है कि आखिर वो क्या चीज है जिसकी कहानी मिस्टर खान सुनाने वाले है.

ऐसे में पिछले दिनों आई एक वीडियों में जब से आमिर खान बॉक्स क्रिकेट खेलते हुए वायरल हुए, तब से नेटिज़न्स बेचैन हैं. इस प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए आमिर खान ने फूसबॉल खेलते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें वो अपनी कल्ट फिल्म अंदाज अपना अपना के एक फनी कोट के साथ नियॉन ऑरेंज कलर पहने दिखाई दे रहे हैं. जिसपर लिखा है रिलीज गोगो.

इसी बीत अपनी रहस्यमय कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए, आमिर कहते हैं, “मैंने तय कर लिया है कि 28 तारीख को कहानी कहां सुनानी है. मैं इसे एक रेडियो स्टेशन पर सुनाऊंगा क्योंकि यह कहानी पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह है और मैंने जो रेडियो स्टेशन चुना है वह रेड एफएम है.”

ऐसे में अब जब हम सभी की उत्सुकता बढ़ गई है, तो क्यों ना कैलेंडर में 28 अप्रैल को मार्क कर लिया जाए, क्योंकि आमिर खान इस नई वीडियो का बाद इतना तो तय है कि सभी आमिर की ‘कहानी’ का सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Aamir khan, Entertainment, Entertainment news.



image Source

Enable Notifications OK No thanks