आमिर खान ने पूछा, ‘आपने गॉडफादर के लिए मुझे क्यों नहीं चुना, सलमान खान को क्यों?’, पढ़िए चिरंजीवी का जवाब


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं और सिर्फ आमिर ही नहीं, बल्कि फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगू स्टेट में आमिर की इस फिल्म को चिरंजीवी प्रजेंट कर रहे हैं.

हाल ही में आमिर खान ने हैदराबाद में मेगास्टार चिरंजीवी के घर पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी. इस स्क्रीनिंग में एसएस राजामौली, नागार्जुन और सुकुमार भी शामिल हुए थे. वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान, मेगास्टार चिरंजीवी ने आमिर खान से पूछा कि क्या उनकी तेलुगू फिल्मों में कैमियो करने की कोई योजना है.

आमिर ने ‘गॉडफादर’ पर किया सवाल?
चिरंजीवी के इस सवाल पर आमिर खान ने कहा, “मुझे अच्छा लगेगा.” आमिर ने आगे कहा, “देखो, मैं चिरंजीवी से कह रहा था कि कृपया मुझे अपने लिए कुछ करने की अनुमति दें. फिर चिरंजीवी कहा, ‘मैं तुम्हें फोन करूंगा’. और दो दिन बाद, उन्होंने मुझसे कहा कि वो सलमान खान के साथ शूटिंग कर रहे हैं और वह मुझे फिल्म के बारे में कुछ बता रहे थे. फिर मैंने उनसे पूछा, ‘आपने मुझे फोन नहीं किया. आपने सलमान को कॉल क्यों किया?’

आमिर के सवाल पर क्या बोले चिरंजीवी?
हालांकि, चिरंजीवी के पास अपनी पसंद का एक ठोस कारण था. चिरंजीवी ने आमिर की बात पर कहा कि दरअसल उन्हें जो किरदार चाहिए था वो फिजिकली दिखना चाहिए था, इसलिए सलमान खान को चुना गया, यह भूमिका दिल और दिमाग के बारे में नहीं थी. बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्‍य भी लीड रोल में हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ का आध‍िकारिक रीमेक है. हॉलीवुड फिल्‍म में टॉम हैंक्‍स लीड रोल में थे. ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आ चुका है और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिनको लोगों ने काफी पसंद भी किया.

Tags: Aamir khan, Chiranjeevi, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks