‘गॉडफादर’ में सलमान खान की एंट्री होगी धमाकेदार, आइकॉनिक एक्शन सीक्वेंस किए जाएंगे रिक्रिएट


बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद सलमान खान साउथ में एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. वह साउथ के स्टार चिरंजीवी के साथ साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म गॉडफादर में दोनों साथ में काम करने वाले हैं. चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ काम करने के बारे में जानकारी दी थी.  फिल्म में दो सुपरस्टार साथ में नजर आने वाले हैं इसके लिए मेकर्स कुछ स्पेशल करना चाहते हैं. सलमान खान और चिरंजीवी के साथ में आने से फैंस की उम्मीदें फिल्म से बहुत बढ़ गई हैं. जिसकी वजह से वह एक एक्शन सीक्वेंस रिक्रिएट करने वाले हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की एंट्री के लिए मेकर्स कुछ प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान का ओपनिंग सीन उन सभी साउथ की फिल्म के एक्शन सीन्स का रीमेक होगी जिसे भाईजान ने हिंदी में बनाया है. फैंस को  फिल्म में आइकॉनिक एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं.

चिरंजीवी हैं बेहद खुश
रिपोर्ट्स की माने तो चिरंजीवी बहुत एक्साइटेड हैं कि सलमान खान गॉडफादर का हिस्सा बन रहे हैं. जब सलमान खान फिल्म के सेट पर पहुंचे तो चिरंजीवी बुके के साथ उनका स्वागत करने के लिए आए. गॉडफादर एक कर्मशियल एंटरटेनर होने वाली है. जिसे मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

फीस नहीं लेंगे सलमान
पिंकविला की रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान का फिल्म में कैमियो होने वाला है. वह फिल्म में काम करने के लिए फीस में कुछ नहीं ले रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान को इस रोल के लिए मोटी रकम ऑफर की गई थी मगर उन्होंने फीस लेने से इनकार कर दिया है. सलमान ने कहा है कि वह चिरंजीवी के लिए अपने प्यार और रिस्पेक्ट के लि ये फिल्म कर रहे हैं इसलिए उन्होंने फीस लेने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें: शशि कपूर ने जब शबाना आजमी को उनके लुक्स को लेकर कह दी थी ये बात, फिर की थी एक्टिंग की तारीफ

रील बनाते वक्त भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की गर्दन में आई मोच, फिर रिंकू घोष ने ऐसे किया ठीक



image Source

Enable Notifications OK No thanks