अमिताभ बच्चन की कार के सामने आए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा….


बॉलीवुड के शहंशाह...- India TV Hindi
Image Source : AMITABHBACHCHANINSTAGRAM
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

कहा जाता है कि मुलाक़ात वो है जिसकी उम्मीद से रिश्तों में बेकरारी बनी रहती है। लेकिन कभी-कभी एक्सीडेंटल मीट‍िंग भी इंसान को खुश कर देती है। जी हां ऐसी ही कुछ दिलचस्प घटना बॉलीवुड शहंशाह और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ हुई। ये कोई ऑफिशियल मिटिंग नहीं थी बल्कि ये दोनों स्टार यूं ही रास्ते में टकरा गए। हाल ही में आमिर खान ने अमिताभ बच्चन की गाड़ी को देखा और उन्हें रोक लिया। इस दौरान अमिताभ बच्चन अपनी कार में थे और आमिर ने गाड़ी की खिड़की को खटखटाया। उनकी यह फोटो देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते है कि इन दोनों स्टार्स  एक्सीडेंटल मीट‍िंग से कितने खुश हैं।

दिग्गज दोस्तों से मुलाकात

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होनें तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया। उन्होंने  लिखा है और जैसे ही मैं निकलने वाला था, मेरी कार की खिड़की पर दस्तक हुई, भगवान! एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त।”  

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स संग मुलाकात

इससे पहले अम‍िताभ साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स संग मिले थे। उन्होंने इंटस्टाग्राम में अपनी फोटो शेयर कर लिखा- ‘सिनेमा के दिग्गजों के साथ एक शाम…प्रभास-बाहुबली, प्रशांत डायरेक्टर KGF2,राघवेंद्र राव- प्रोड्यूसर डायरेक्टर लेजेंड्री, नानी- स्टार फ‍िल्म टीवी, दुलकर- स्टार मलयालम तमिल हिंदी, नाग अश्व‍िन- डायरेक्टर प्रोजेक्ट k,और इन सबके साथ फिल्म, सिनेमा और काम पर चर्चा करने की खुशी।’

इसे भी पढ़ें-

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

RHTDM Remake: कैसी होगी ‘रहना है तेरे दिल में’ की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

Randeep Hooda ने निभाया अपना वादा, सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर को दी मुखाग्नि

क्या जादूगरनी के रूप में छाने को तैयार हैं कटरीना कैफ? सामने आई ‘फोन भूत’ की रिलीज़ डेट



image Source

Enable Notifications OK No thanks