‘लाल सिंह चड्ढा’ के तीसरे गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ का पोस्टर हुआ आउट, 21 जून को गाना होगा रिलीज़


Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AKPPL_OFFICIAL
Laal Singh Chaddha

Highlights

  • ‘लाल सिंह चड्ढा’ के तीसरे गाने का पोस्टर हुआ आउट
  • आमिर खान की फिल्म 11अगस्त 2022 को होगी रिलीज़

बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। आमिर खान ने अपनी स्ट्रैटिजी पर काफी काम किया है। तभी तो एक्टर ने फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया था। अब फिल्म मेकर्स एक के बाद एक गाने रिलीज़ किए जा रहे हैं। 

फिल्म की रिलीज़ से पहले मेकर्स ऑडियंस के बीच बज़ बनाए रखना चाहते हैं। इसी बीच अब आमिर खान प्रोडक्शन्स ने ट्वीट के जरिए फिल्म के तीसरे गाने का पोस्टर शेयर कर दिया है। इस गाने का नाम है  ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’। इस गाने के पोस्टर में आमिर और करीना कपूर खान एक साथ नजर आ रहे हैं। 

पोस्टर में लाल और रूपा के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। आमिर घुटनों पर बैठकर करीना का हाथ थामें हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही फैन्स को गाने की रिलीज डेट की जानकारी भी दी गई है और सवाल भी किया गया है कि अंदाजा लगाएं कि इसे किसने गाया है।  यह गाना 21 जून को रिलीज़ किया जाएगा। 

लंबे वक्त के बाद आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने जा रही है। आमिर की यह फिल्म  रक्षा बंधन के मौके पर यानी 11 अगस्त 2022 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट ग्रंप का रीमेक है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है और इसकी रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा है।

ये भी पढ़िए

उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की फंदे से लटकती मिली लाश, सुसाइड नोट हुआ बरामद

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी के बाद बिगड़ा चेहरा, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती मैरी की पहली झलक, पति-बेटी को गिफ्ट किए मैचिंग स्नीकर्स

नीतू कपूर ने अनिल कपूर के साथ किया ‘एक मैं और एक तू’ गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks