Laal Singh Chaddha की कहानी सुन इंप्रेस हो गए आमिर खान, जानें हां कहने में लिया कितना समय


मुंबईः आमिर खान (Aamir Khan) की बहुचर्चित लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर अभिनेता ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया गया. जिसके लिए लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को खूब सराहना मिल रही है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य जैसे सितारे भी नजर आएंगे. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि मराठी अभिनेता अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखी गई फिल्म के लिए आमिर खान को हां कहने में कितना समय लगा? अगर नहीं तो आपको बता दें, फिल्म को हां कहने में शाहरुख खान ने सिर्फ 30 सेकंड लिए. जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा.

आमिर खान की फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. आमिर और फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म के प्रचार में जुटे हैं. फिल्म का ट्रेलर को आईपीएल 2022 के फाइनल मैच के दौरान जारी किया गया था. यह फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर प्रसिद्ध हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है. अतुल को हॉलीवुड फिल्म की ऑरिजनल स्क्रिप्ट के हिंदी रूपांतरण के लिए कहा गया था.

कहा जाता है कि फिल्म पर काम कई साल पहले शुरू हो गया था, लेकिन लाल सिंह चड्ढा के लिए स्टार कास्ट के चुनाव से लेकर अन्य काम में 10 साल से अधिक का समय लग गया. अतुल ने बॉलीवुड सीजन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”इस फिल्म का सफर बहुत लंबा है. मैंने लगभग 10 साल पहले इस पर काम करना शुरू किया था. प्रक्रिया बहुत लंबी थी. फिल्म के लिए राइट्स लेने में लगभग 7-8 साल लग गए.”

टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ बेहद लोकप्रिय फिल्म है और इसने कई पुरस्कार जीते हैं. टॉम हैंक्स को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीतने के लिए भी जाना जाता है. यह फिल्म किसी की भी आंखें नम करने के लिए काफी है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks