‘कॉफी विद करण 7’ के सेट से आमिर खान की फोटो लीक, पीते दिखे सिगार, बगल में बैठी दिखीं करीना कपूर


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को जोरशोर से प्रमोट कर रहे हैं। पहले करीना ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं और हिंट दिया था कि वो जल्द ही करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब सेट से आमिर खान की फोटो भी लीक हो गई है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आमिर खान (Aamir Khan) ‘कॉफी विद करण 7’ के सेट पर शूटिंग शुरू होने से पहले सिगार जलाते दिख रहे हैं। उनके बगल में करीना कपूर (Kareena Kapoor) बैठी हैं। वो करण जौहर से बात कर रही हैं। हालांकि, करण का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन पास में टेबल पर रखा कॉफी मग दिखाई दे रहा है, जिस पर ‘कॉफी विद करण’ लिखा हुआ है।

स्पेशल गेस्ट होंगे आमिर-करीना

बताया जा रहा है कि करीना कपूर और आमिर खान ‘कॉफी विद करण 7’ में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगे। दोनों को चैट शो के ट्रेलर का हिस्सा नहीं थे। अब BTS फोटो देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान को पसंद है ब्लैक कॉफी! इसका मतलब समझते हैं आप
करीना ने दिया था हिंट

aamir khan

करण जौहर के शो पर आमिर खान

इससे पहले करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं। उन्होंने हिंट देते हुए लिखा था, ‘मुझे मेरी ब्लैक कॉफी पसंद है।’ इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वो ‘कॉफी विद करण 7’ की शूटिंग कर रही हैं, लेकिन किसी को इस बात की भनक नहीं थी कि आमिर भी इसका हिस्सा होंगे।

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले कैसे कमा लिए करोड़ों ?

11 अगस्त को रिलीज होगी मूवी आमिर और करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इसमें मोना सिंह सहित कई कलाकार हैं। इसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है, जो हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks