लंबे समय से मेंटल प्रॉब्लम से जूझ रही है आमिर की 25 साल की बेटी, एक्टर ने हालत पर कही ये बात


आमिर खान ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि बेटा जुनैद जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है. आमिर ने ये भी बताया कि बेटे को थिएटर में काफी इंटरेस्ट है इसलिए उसने लॉस एंजेलिस ड्रामा स्कूल से पढ़ाई की. इसके अलावा दो साल तक आमिर ने उनकी मेंटरिंग की. एक साल तक दूसरी कंपनी में काम करने के बाद जुनैद वापस मुंबई आ गए और उन्होंने 5-6 प्ले मुंबई में किए.

जुनैद ने कई स्क्रीन टेस्ट्स दिए. वह मीरा नायर की फिल्म ए सूटेबल ब्वॉय के स्क्रीन टेस्ट में भी गए थे लेकिन वहां सिलेक्ट नहीं हो पाए. आमिर ने बताया, जुनैद ने किसी को नहीं बताया कि वो सुपरस्टार के बेटे हैं. 15-20 फिल्मों के ऑडिशन से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से फिल्म मिल गई है. आमिर ने कहा कि उन्हें  इस बात की खुशी है कि बेटा अपनी जर्नी खुद अपने दम पर शुरू कर रहा है. आमिर ने इस दौरान अपनी बेटी आयरा को लेकर भी बात की.

उन्होंने कहा कि बेटी ने अपनी ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और वो इस बात से खुश हैं कि वो अपनी जंग खुद लड़ रही है और हिम्मत दिखा रही है. आमिर ने ये भी बताया कि बेटी आयरा मेंटल हेल्थ इश्यू से जूझ रहे लोगों के लिए कुछ करना चाहती है. आपको बता दें कि आयरा लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह मेंटल स्ट्रेस से गुजर रही हैं.

आयरा ने काफी हद तक इससे काबू भी पा लिया है लेकिन अभी भी उन्हें ये परेशानी है. आपको बता दें कि आमिर ने दो शादियां की थीं. उनकी पहली शादी रीना दत्ता से हुई जिनसे दो बच्चे हुए-आयरा और जुनैद जबकि किरण राव से दूसरी शादी के बाद आमिर एक और बेटे के पिता बने जिसका नाम आज़ाद राव खान है. 

ये भी पढ़ेंः गोद में आराम से लेटी दिखीं पापा की परी, आयरा खान ने इस तरह पिता आमिर खान को किया बर्थडे विश

ये भी पढ़ेंः आमिर खान ने किरण राव संग तलाक और फातिमा सना शेख संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच

image Source

Enable Notifications OK No thanks