परिवार की अनदेखी, बच्चों से दूरी… तलाक पर खुलकर बोले आमिर खान, कहा- ‘मुझसे बड़ी गलती हुई’


आमिर खान बॉलीवुड के सफल अभिनेता माने जाते हैं यहां तक कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा भी हासिल है. आमिर खान की फिल्मों को एक अलग चश्मे से बॉलीवुड में देखा जाता है. लेकिन आमिर जितने सफल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में रहे उनकी निजी जिंदगी उतनी सफल नहीं दिखी. अब सालों बाद चुप्पी तोड़ते हुए आमिर खान ने खुद ही इसकी वजह बताई है.

न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुलकर अपने वैवाहिक जीवन, तलाक, बच्चों, करियर पर बात की और उन पहलुओं से दर्शकों से रूबरू करवाया जिनसे अब तक ऑडियंस अंजान थी. आमिर खान ने खुलकर ये बात मानी कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से नहीं निभाया. उनके मुताबिक जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो वो 18 साल के थे और तब वो कुछ नया सीखने की होड़ में रहते और इसी वजह से उन्होंने उन लोगों को समय नहीं दिया जो उनके अपने और करीबी थे.

परिवार की अनदेखी पड़ी भारी
उन्होंने माना कि जब उनकी बेटी आयरा छोटी थीं और उन्हें सबसे ज्यादा अपने पिता की जरूरत थी तब वो उसके साथ नहीं थे बल्कि फिल्मों में बिजी थे. और आज वो समय लौटकर नहीं आएगा. पहली बार आमिर ने पहली पत्नी रीना और दूसरी पत्नी किरण राव को लेकर भी बात की. उन्होंने माना कि उन्होंने इन रिश्तों को हल्के में लिया और यही उनकी सबसे बड़ी गलती थी. जब उनके परिवार को उनकी जरूरत थी तब वो उनके साथ नहीं थे.    


आपको बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की थी. पहली शादी हीरो बनने से पहले ही हो गई थी. ये लव मैरिज थी और उनकी पहली पत्नी का नाम था रीना दत्ता. जिनसे आमिर के दो बच्चे हुए आयरा और जुनैद है लेकिन 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. उस वक्त कहा गया कि दोनों के तलाक की वजह किरण राव थीं. लेकिन ऐसा नहीं था. अब बीते ही साल किरण राव संग भी आमिर खान का तलाक हो गया और मीडिया में फातिमा सना शेख को इसकी वजह बताई गई, जिसको सिरे से खारिज कर दिया गया. साथ ही अब ये भी रिवील कर दिया है कि इन दोनों तलाक के पीछे कहीं ना कहीं आमिर खान की अनदेखी थी. 

ये भी पढ़ेंः गोद में आराम से लेटी दिखीं पापा की परी, आयरा खान ने इस तरह पिता आमिर खान को किया बर्थडे विश

ये भी पढ़ेंः आमिर खान ने किरण राव संग तलाक और फातिमा सना शेख संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच



image Source

Enable Notifications OK No thanks