आराध्या बच्चन ने IIFA में पापा अभिषेक के डांस पर कही प्यारी सी बात, तो सेलेब्स बजाने लगे ताली- देखें VIDEO


‘आइफा 2022’ (IIFA 2022) का प्रसारण 25 जून से रात 8 बजे कलर्स टीवी पर किया जाएगा. आइफा के इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘दसवीं’ के गाने ‘मचा मचा रे’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. अभिषेक की परफॉर्मेंस के दौरान उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को उनका उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया.

वीडियो में, अभिषेक परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, वहीं ऐश्वर्या उनका उत्साह बढ़ा रही हैं और चिल्लाती हुई कह रही हैं- आपने कमाल कर दिया.’ इसके बाद, अभिषेक उनकी ओर प्यार भरा इशारा करते हैं. ऐश्वर्या और आराध्या, जो अपनी कुर्सियों पर बैठी थीं, अभिषेक की परफॉर्मेंस के दौरान थिरकने लगीं.

अभिषेक बच्चन ने जब मंच से उतरकर किया परफॉर्म
वीडियो में, अभिषेक मंच से नीचे उतरते नजर आते हैं और ऐश्वर्या और आराध्या की सीटों के पास परफॉर्म करते हैं. मनीष पॉल फिर आराध्या से अभिषेक के डांस के बारे में पूछते हैं, जिस पर वे जवाब देती हैं कि यह बहुत अच्छा था.’ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल ने 16 नवंबर 2011 को अपनी बेटी आराध्या बच्चन का स्वागत किया था.

‘आइफा 2022’ में कई सितारों ने किया था परफॉर्म
इस साल आइफा का आयोजन अबू धाबी के एतिहाद एरिना में यास आइलैंड के ‘यास बे वाटरफ्रंट’ में 2, 3 और 4 जून को किया गया था. अवॉर्ड फंक्शन की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने की थी. अभिषेक बच्चन के अलावा टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और सारा अली खान ने भी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था.

‘आइफा रॉक्स 2022’ की मेजबानी 3 जून को निर्देशक फराह खान कुंदर और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने की थी, जबकि सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने 4 जून को ‘आइफा 2022’ की मेजबानी की थी.

Tags: Aaradhya Bachchan, Abhishek bachchan, Aishwarya rai bachchan



image Source

Enable Notifications OK No thanks