आरोन फिंच जस्टिन लैंगर के अनुबंध विस्तार पर टिप्पणी नहीं करेंगे लेकिन कोच की प्रशंसा करेंगे | क्रिकेट समाचार – टाइम्स ऑफ इंडिया


मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने टीम की हालिया सफलता में जस्टिन लैंगर के “अविश्वसनीय काम” की शुक्रवार को प्रशंसा की, लेकिन यह टिप्पणी नहीं की कि क्या वह उन्हें कोचिंग की भूमिका में बने रहना पसंद करेंगे।
लैंगर का अनुबंध विस्तार चर्चा के लिए होगा और अंतिम निर्णय लेने से पहले फिंच और टेस्ट कप्तान पैट कमिंस दोनों के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा परामर्श किए जाने की संभावना है।
लैंगर, जिनकी कार्यशैली को खिलाड़ियों से कुछ तीखी आलोचना मिली, ने मुख्य कोच के रूप में बने रहने की इच्छा व्यक्त की है।
फिंच ने कहा, “उन्होंने शानदार काम किया है। विश्व कप जीतने के लिए जब किसी ने हमें वास्तव में मौका नहीं दिया, तो एशेज पर 4-0 से हावी होना, लगभग 5-0 तक पहुंचना बहुत प्रभावशाली था।” ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’।
“मैं इस पर टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की प्रक्रिया क्या होगी, लेकिन उन्होंने पिछले कुछ महीनों में विशेष रूप से एक अद्भुत काम किया है।”
पिछले चार महीनों में, पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले टी 20 विश्व कप खिताब और घर में 4-0 से एशेज श्रृंखला जीतने के लिए निर्देशित किया है।
सफेद गेंद के कप्तान ने कहा कि देश में खेल की संचालन संस्था को एक प्रक्रिया का पालन करना होता है और वह अभी भी सुनिश्चित नहीं है कि परिणाम क्या होने वाला है।
“क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जो कुछ भी होता है, वह खिलाड़ियों के रूप में हमारे नियंत्रण से बाहर है, लेकिन उसका अनुबंध खत्म हो गया है। इसमें कोई संदेह नहीं है, वहां कुछ बात होगी।
“मैं पैटी को जानता हूँ [Cummins] और इसके बारे में मुझसे संपर्क किया जा सकता है। लेकिन मुझे वास्तव में कोई जानकारी नहीं है – जब किसी का कोचिंग अनुबंध समाप्त होता है तो मैं कभी भी नेतृत्व की भूमिका में नहीं रहा हूं।
फिंच ने कहा, “इसलिए, जैसा मैंने कहा, उसने अविश्वसनीय काम किया है। यह देखना कि टी 20 विश्व कप के माध्यम से पर्यावरण कितना अच्छा रहा है, फिर पूरे एशेज में, वहां सभी को श्रेय दिया जाता है।”
लैंगर ने 2018 में दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ कांड के बाद टीम की कमान संभाली थी। उनका मौजूदा अनुबंध जून में समाप्त होने वाला है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks