‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता हादसे का शिकार, लंगड़ाकर किए महाकाल के दर्शन


उज्जैन. ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म से मशहूर हुईं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता सोमवार को उज्जैन में हादसे का शिकार हो गईं. उनकी गाड़ी का ब्रेक फैल हो गया. हादसे में उनके पैर में चोट आई. इस चोट के बाद भी उन्होंने लंगड़ाकर बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया. इस घटना की जानकारी खुद तनुश्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके बाद उनकी पोस्ट पर कई लोगों ने अलग-अलग कमेंट्ट किए.

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता बाबा महाकाल के दर्शन करने समय-समय पर उज्जैन आती रहती हैं. वे सोमवार देर शाम यहां पहुंचीं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया कि जब वे दर्शन करने आ रही थीं, उस वक्त उनकी गाड़ी के ब्रेक फैल हो गए और हादसा हो गया. उन्होंने लिखा कि उन्हें पैरों में चोंट आई है. तनुश्री ने चोट आई एक तस्वीर और बाबा महाकाल के दर्शन करते हुए वीडियो साझा किया है. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपनी पहली पोस्ट में लिखा- “आज का दिन एक साहसिक दिन था. लेकिन अंतत: महाकाल के दर्शन कर पाए. मंदिर जाते समय अचानक हादसा हुआ, ब्रेक फेल हो गए, बस कुछ टांके लगे, जय श्री महाकाल!

उतनी अजेय नहीं, जितना सोचती हूं- तनुश्री

तनुश्री दत्ता ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा- ‘मेरे पूरे जीवन में ये पहली सड़क दुर्घटना है और इसने मेरे संकल्प और विश्वास को और मजबूत किया है. मैं बहुत ही विनम्र अनुभव के साथ कह रही हूं कि मैं शायद उतनी अजेय नहीं हूं, जितना मैं खुद को मानती हूं. बहरहाल सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के घायल होने की पोस्ट होते ही उनके प्रसंशकों ने उनके हाल-चाल जानना शुरू किए. कुछ ने जल्द सेहतमंद होने की कामना शुरू कर दी. कुछ ही देर में अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं.

इस फिल्म से हुई थी करियर की शुरुआत

बता दें, तनुश्री दत्ता ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने 2003 में फेमिना मिस इंडिया पेजेंट जीता था. इसके बाद उनकी चर्चा तब होने लगी जब उन्होंने सीरीयल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी के साथ आशिक बनाया फिल्म में काम किया. ये मूवी 2005 में रिलीज हुई थी. उनकी आखिरी फिल्म अपार्टमेंट थी, जो 2010 में रिलीज हुई थी. तनुश्री उस वक्त बॉलीवुड के निशाने पर आ गई थीं, जब उन्होंने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था. ये घटना 2018 में घटी थी.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Mp news, Tanushree dutta, Ujjain news

image Source

Enable Notifications OK No thanks