अभिषेक बच्चन को पत्नी ऐश्वर्या राय ने दी थी ये सलाह, आज भी फॉलो करते हैं जूनियर बच्चन


बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दसवीं के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. दसवीं में अभिषेक के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अभिषेक बच्चन ने दसवीं के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में पत्नी ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या की इतनी अच्छी परवरिश करने के लिए शुक्रिया. साथ ही कहा कि उन्ही की वजह से वह काम करने के लिए बाहर जा पाते हैं.

फिल्म कंपेनियन से खास बातचीत में अभिषेक बच्चन ने कहा कि ऐश्वर्या राय एक शानदार मां हैं. उनकी आराध्या की तरफ डेडिकेशन को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं. हमारी बेटी को लेकर उनकी डेडिकेशन की वजह से ही मैं बाहर जा पाता हूं और कुछ भी कर सकता हूं.

अभिषेक ने बताया कि आराध्या के दोस्त घर आकर स्टार स्टक हो जाते हैं. साथ ही बताया कि आराध्या के दोस्त उनके घर आकर चिल्ड आउट रहते हैं. ये जनरेशन बहुत कूल है. आराध्या की मां ने उनकी नॉर्मल बच्चे की तरह परवरिश की है. हमारी जिंदगी नॉर्मल है.

ऐश्वर्या राय ने दी थी ये सलाह
अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने उन्हें एक बार एक खास सलाह दी थी. उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या ने एक बार उनसे कहा था कि हमेशा अपनी जिप और दांत चेक करने चाहिए. अभिषेक ने इसे शानदार सलाह बताया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक आखिरी बार क्राइम थ्रिलर फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आए थे. ये फिल्म जी5 पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिषेक के साथ चित्रागंदा सिंह लीड रोल में नजर आईं थीं. अभिषेक अब दसवीं में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वह जल्द ही वेब सीरीज ब्रीद की शूटिंग करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: जेठालाल के गोदाम में चूहे से बचती नजर आईं बबिता जी, चीखती चिल्लाती दिखीं मिसेज अय्यर

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुश करने वाली खबर! ‘पुष्पा 2’ के लिए 3 गाने हुए तैयार

image Source

Enable Notifications OK No thanks