एक्टर दीपेश भान का निधन, ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का रोल कर हुए थे पॉपुलर


टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से एक बुरी खबर सामने आ रही है। अपने अभिनय से सबको हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 जुलाई को सुबह उनकी अचानक मौत हो जाने से हर कोई शॉक्ड है। इस सीरियल में वह मलखान का किरदार निभाते थे। और उनकी कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, दीपेश भान की मौत का कारण अभी तो क्लियर नहीं हो सका है लेकिन जब वह सुबह क्रिकेट खेल रहे थे, तभी वह अचानक से गिर गए। फौरन उनको अस्पताल ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। उनकी को-एक्टर चारू मलिक ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने एक्टर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें इस बारे में सुबह ही पता चला था, ‘मेरी कल ही उससे मुलाकात हुई थी। हमने साथ में कुछ रील वीडियो भी बनाए थे। मैं उसे पिछले 8 सालों से जानती थी। वह सेट पर मेरे से ज्यादा करीब था। हम साथ में खाना भी खाते थे।’


चारू ने कहा कि दीपेश भान एक अच्छे कलाकार के साथ अच्छे इंसान भी थे। वह हमेशा उनको सीन्स के दौरान गाइड भी किया करते थे। लेकिन उनका यूं चला जाना सभी के लिए भारी क्षति है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks