TVF के फाउंडर अरुणभ कुमार ने गर्लफ्रेंड श्रुति रंजन से की शादी, 10 साल से कर रहे थे एक दूसरे को डेट


TVF के फाउंडर अरुणभ कुमार को मंगलवार को उनकी जीवन संगिनी मिल गईं। सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर करते हुए अरुणभ कुमार ने शादी की तस्वीर शेयर की। उन्होंने 10 साल से गर्लफ्रेंड रहीं श्रुति रंजन संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर जैसे ही उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर की तो उन्हें सभी स्टार्स और उनके दोस्त बधाई देने लगे। आइए आपको दिखाते हैं अरुणभ कुमार और श्रुति रंजन की शादी की तस्वीरें।

अरुणभ कुमार ने तस्वीर पर कैप्शन में लिखा, हमने दोनों के परिवारवालों के बीच शादी की कसमें खाईं। आप सभी का आशीर्वाद चाहते हैं। अब ये दस साल का साथ एक नई जर्नी में तब्दील हो चुका है।


स्टार्स ने दी अरुणभ को बधाई
अरुणभ कुमार के इस पोस्ट पर ऐक्ट्रेस अहाना कुमरा, गजराज राव, मनीष पॉल, साबिक सलीम, गुनीत मोंगा एकता कपूर, नकुल मेहता समेत कई स्टार्स ने शुभकामनाएं दीं।

Jitendra Kumar Net Worth: जितेंद्र कुमार ने ‘पंचायत 2’ में हर एपिसोड के लिए ली मोटी फीस, जानिए सैलरी से लेकर नेट वर्थ तक सब
पंचायत 2 की तारीफ
TVF यानी द वायरल फीवर इन दिनों अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज पंचायत 2 को लेकर चर्चा में हैं। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता से लेकर रघुबीर यादव कई स्टार्स से सजी इस सीरीज की चारों तरफ तारीफ हो रही है। इससे पहले गुल्लक से लेकर कोटा फेक्ट्री जैसे प्रोजेक्ट्स को खूब प्यार मिला है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks