ईशान खट्टर ने कुणाल खेमू के साथ ठंडे पानी में लगाई डुबकी, VIDEO में कांपते दिखे एक्टर


ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपने भाई शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और उनके ब्वॉयज गैंग के साथ यूरोप की जर्नी पर निकले हुए हैं. वे अपनी रोमांचक ट्रिप की झलकियां फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. सभी अपनी-अपनी बाइक पर यूरोप की खूबसूरत लोकेशन की जर्नी पर निकले हुए हैं और उनका लुत्फ उठा रहे हैं. सभी अपनी जिंदगी के खास मोमेंट का आनंद उठा रहे हैं.

ईशान यूरोप ट्रिप का मजेदार वीडियो शेयर करके एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्हें वीडियो में कुणाल खेमू के साथ ठंडे पानी में डुबकी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कुणाल ठंडे पानी से भरे तालाब में उतरने से पहले थोड़ा नर्वस फील कर रहे हैं.

कुणाल खेमू के साथ ईशान का दिखा मस्ती भरा अंदाज
कुणाल खेमू ने काले रंग की शॉर्ट्स पहनी हुई है. ईशान फिर कुणाल को पीछे से धक्का दे देते हैं, जिससे वे तालाब की गहराई में चले जाते हैं. इसके बाद, ईशान खुद भी छलांग लगा देते हैं. दोनों ठंडे पानी में डुबकी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो देखकर फैंस हुए रोमांचित
दोनों सितारों को तालाब में डुबकी के बाद कांपते हुए देखा गया. ईशान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कुणाल खेमू के साथ ट्रॉपिकल क्लाइमेट डिप.’ ईशान ने यह वीडियो करीब 4 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. फैंस को वीडियो काफी रोमांचित कर रहा है.

ईशान ‘भूत पुलिस’ में कैटरीना कैफ के साथ आएंगे नजर
काम की बात करें तो ईशान खट्टर ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘पिप्पा’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वे मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘इस फिल्म का अनुभव मिला, उसके लिए आभारी हूं. इस बेहतरीन टीम के साथ काम करना, एक सपना रहा है. आभार और प्यार से भर गया हूं.’ ईशान इसके अलावा ‘भूत पुलिस’ में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी है.

Tags: Ishaan Khattar, Kunal Khemu



image Source

Enable Notifications OK No thanks