एक्टर महेश ठाकुर के साथ 5 करोड़ की धोखाधड़ी, इस बड़ी कंपनी के मालिक हैं एक्टर


टीवी एक्टर महेश ठाकुर टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। उनके सीरियल्स में तरह-तरह के किरदार लोगों को आज भी याद हैं। भले ही लंबे समय से एक्टर छोटे पर्दे से गायब हों लेकिन वो कई हिट सीरियल्स में काम कर चुके हैं। हाल ही में एक्टर महेश ठाकुर को पैसों की धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा है और इसके लिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सीनियर एक्टर ने धोखाधड़ी के मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाकुर ने मयंक गोयल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि शख्स ने उनसे 5.43 करोड़ रुपये की ठगी की है।

महेश के साथ धोखाधड़ी

हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने महेश ठाकुर से संपर्क किया जिन्होंने इस खबर की पुष्टि की और बताया, ‘यह एक वित्तीय धोखाधड़ी है लेकिन मैं और कुछ नहीं बता सकता, क्योंकि मामले की जांच चल रही है। मैं बहुत जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।’ इस बीच, मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जांच पहले से ही चल रही है।

Raju Srivastav Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, भाई ने रोते हुए दी मुखाग्नि
पूरी डिटेल्स कब आएंगी?
मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि ठाकुर ने अंबोली पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन एक्टर ने पुष्टि की कि उनकी शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। देखना होगा कि किस तरह कथित आरोपी मयंक गोयल ने ठाकुर को ठगा, वह भी मोटी रकम के लिए। मामले की डिटेल्स सामने आएंगी तभी साफ होगा या जब ठाकुर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और खुलासा करेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था, तभी इसकी जानकारी मिलेगी।

Raju Srivastav Postmortem: राजू श्रीवास्तव का बिना चीर-फाड़ हुआ एम्स में पोस्टमॉर्टम, जानें क्यों किया गया ऐसा
काफी बड़ा है बिजनेस
महेश ठाकुर के बिजनेस की बात करें, तो क्रिएटिव फ्लाइट फिल्म्स नाम का उनका प्रोडक्शन हाउस है, जो फिल्मों और टीवी शोज दोनों का निर्माण करता है। ETimes आपको इस मामले से और अधिक विशिष्ट अपडेट प्राप्त करेगा। अधिक के लिए इस स्थान को देखें।

image Source

Enable Notifications OK No thanks