मैं महिला हूं, मैं निडर हूं- Surbhi Chandna ने ग्लैमरस तस्वीरों के साथ ऐसे मनाया विमेंस डे


टीवी ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने महिला दिवस पर स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की। उन्होंने विमेंस डे पर शानदार कैप्शन के साथ दूसरी महिलाओं को प्रेरित किया। इन तस्वीरों में सुरभि चंदना ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। अब तक हजारों यूजर्स ने सुरभि चंदना की इन गॉर्जियस तस्वीरों को पसंद कर डाला है।

सुरभि चंदना के लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में वह ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। खुले बालों और नेकपीस में वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। फैंस को उनका लुक और अंदाज बेहद पसंद आया है। इस पोस्ट पर सुरभि के फैंस ने उन्हें स्टनिंग बताया तो कुछ ने उन्हें हॉट करार दिया। एक फैन ने लिखा, इस तस्वीर में सबकुछ लाजवाब है तो एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बहुत हॉट दिख रही हैं चंदु।


सुरभि चंदना ने इस पोस्ट पर मशहूर सिंगर Emmy Meli के गाने ‘आई एम वुमन’ के बोल को शेयर किया। वह लिखती हैं, ”मैं महिला हूं, मैं निडर हूं। मैं सेक्सी हूं, मैं दिव्य हूं। मैं अपराजेय हूं, मैं रचनात्मक हूं। प्रिय, आप लाइन में आ सकते हैं मैं स्त्री हूं, मैं मर्दाना हूं, मैं वो सब हूं जो मैं चाहती हूं”।

‘मोहब्बतें’ की वो भोली सी ऐक्ट्रेस अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, जल्द ही OTT पर दिखेंगी प्रीति झंगियानीKapil Sharma और ‘बुआ’ के बीच है अनबन? अब खुद Upasana Singh ने तोड़ी चुप्पी और बताया सच
टीवी ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया। ये महज एक गेस्ट अपीरियंस था लेकिन इसके बाद सुरभि ने कमाल का ग्रो इंडस्ट्री में किया। आज वह टीवी जगत का मशहूर नाम हैं। इसके बाद वह ‘कबूल है’ सीरियल से लोकप्रिय हुईं। अभी तक सुरभि चंदना ‘इश्कबाज’, ‘संजीवनी’ और ‘नागिन 5’ जैसे सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks