Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट के बाद कुर्ता पायजामा पहने नजर आए एक्टर, नेटिजेंस ने कहा-‘पहली बार सही कपड़े’


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) यूं तो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. रणवीर हमेशा की कुछ न कुछ ऐसा पहनते हैं कि लोगों का ध्यान आकर्षित हो जाता हैं. बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार रणवीर इन दिनों अपनी ड्रेस और फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बने हैं. एक मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कोई रणवीर के बोल्डनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई ट्रोल कर रहा है. इस सबके बीच रणवीर एक बार फिर अपने ड्रेस की वजह से ही चर्चा में हैं.

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये किसी अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो लग रहा है. रणवीर सिंह कुर्ता-पायजामा के साथ नेहरू जैकेट पहने हुए इस इवेंट में पहुंचे थे. रणवीर अपने हाथ मे ट्रॉफी लिए तेजी से जाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर को देख नेटिजेंस ने सवालों की झड़ी लगा दी.


रणवीर सिंह का अंदाज देख नेटिजेंस पूछ रहे सवाल
रणवीर सिंह का ये वीडियो सेलेब्स फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने शेयर किया है. इस वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा ‘पहली बार सही कपड़े’, कोई लिख रहा है ‘फाइनली कुछ डिसेंट कपड़े’. एक ने पूछा ‘आज कैसे इतना अच्छा ड्रेस अब किया ?’ , एक ने लिखा ‘ये मत कहना कि न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रॉफी मिला है’.. कई यूजर्स लिख रहे कि ‘आज भी नंगे आ जाता’, ‘कपड़े क्यूं पहने ?’ . कई ने रणवीर की सराहना करते हुए भी लिखा ‘पूरे कपड़ों में सही दिख रहे’.

ये भी पढ़िए-अभिनेता रणवीर सिंह के लिए नेकी की दीवार पर इकट्ठे किए जा रहे हैं कपड़े, जानिए क्या है वजह

रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज
न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक ‘रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. एक एनजीओ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि तस्वीरों ने महिलाओं की भावनाएं को आहत किया है. इसके अलावा टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं की मॉडेस्टी का अपमान करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट 67A के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

Tags: Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks