रणवीर सिंह ने शेयर किया ‘छोटी दीपिका’ का वीडियो, कहा- लीला जैसी कोई नहीं


Ranveer Singh shares a video of a young fan recreating a scene from film Ram Leela calls her Choti D- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RANVEERSINGH
Ranveer Singh shares a video of a young fan 

Highlights

  • रामलीला के डायलॉग को बोलती नजर आईं राशि
  • रणवीर सिंह ने छोटी दीपिका की खूब तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं। ये कपल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहता हैं और एक-दूसरे की पोस्ट में कमेंट करते रहते हैं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन भी है। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जिसमें एक छोटी बच्ची ‘रामलीला’ के डायलॉग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ रणवीर ने खूब तारीफ भी की। 

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर राशि शिंडे नामक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,  ‘लीला जैसी कोई नहीं!!! अपने इस मिनी वर्जन को देखो। एक्सप्रेशन से प्यार हो गया है।’ इसके साथ ही एक्टर ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को टैग भी किया है। 

अल्लू अर्जुन कैसे बने थे पुष्पा राज, सामने आया ट्रांसफॉर्मेशन का जबरदस्त वीडियो 

रणवीर सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो की बात करें तो इसमें नन्ही बच्ची वैसा ही गेटअप रखा है जैसा फिल्म ‘रामलीला’ में दीपिका पादुकोण का था। इसके साथ ही वह दीपिका के डायलॉग्स को बोलती नजर आ रही है। 

बता दें कि संजय लीला भंसली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रामलीला’ साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। माना जाता है कि इन फिल्म की शूटिंग के दौरान की दीपिका और रणवीर के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।  


 

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 फरवरी अमेजन प्राइज वीडियो पर रिलीज होगी। वहीं रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में नजर आए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks