दीपिका पादुकोण के कान्स की जूरी में शामिल होने के बाद रणवीर सिंह बोले- ‘यार मेरा भी नंबर कभी आएगा क्या?’


इसमें कोई शक नहीं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सबसे बड़े चीयरलीडर हैं. वह कभी भी अपनी पत्नी की तारीफ करने और उनके सभी प्रयासों में उनका समर्थन करने के मौके से नहीं चूकते. रणवीर सिंह अपने प्यार का खुलकर इजहार करना पसंद करते हैं. ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज के लिए तैयार रणवीर ने हाल ही के एक इंटरव्यू में, कान्स फिल्म फेस्टिव 2022 (Cannes Film Festival 2022) में सम्मानित जूरी का हिस्सा बनने के लिए अपनी पत्नी दीपिका की खूब तारीफ की.

फिल्म कंपैनियन के साथ एक बातचीत में जब एक पत्रकार ने रणवीर से दीपिका के बारे में पूछा कि उन्हें पत्नी दीपिका पादुकोण के 75वें कान्स फिल्म फेस्टिव की जूरी में शामिल होने के बारे में सुनकर कैसा लगा, तो रणवीर ये सवाल सुनते ही खुशी से डांस करने लगे. इसके बाद एक्टर ने कहा, “दरअसल, मैं इतना खुश हूं कि सवाल सुनते ही डांस करने लगा. मुझे लगा कि वाह यार, लोग चाहते हैं कि आप वह शख्स बनें जो यह तय करें कि कौन सी फिल्म अच्छी है, या किसने अच्छा परफॉर्म किया है. यह बहुत बड़ी बात है.”

‘यार, मेरा भी कभी नंबर आएगा क्या?’
इसके बाद रणवीर सिंह ने मजाक करते हुए कहा, “कई बार सोचता हूं कि ‘यार, मेरा भी कभी नंबर आएगा क्या? मुझे भी कभी बिठायेंगे क्या जूरी-वरी पे? आज तक किसी ने बुलाया ही नहीं किसी जूरी पे, कि आप तय करो किसका बेहतर प्रदर्शन है.” आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सोमवार रात फ्रांस रवाना हुईं. अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते हुए देखा गया था, जो कि एक बेज रंग के आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. दीपिका के साथ उनका पर्सनल बॉडीगार्ड भी था.

2017 से रेड कारपेट पर रेगुलर सेलिब्रिटी रही हैं दीपिका
कान्स फिल्म फेस्टिवल 17-28 मई तक चलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण साल 2017 से रेड कारपेट पर रेगुलर सेलिब्रिटी रही हैं. इस बार वह पूरे 10 दिन इस कारपेट पर वॉक करती नजर आएंगी. दीपिका इस साल कान फिल्म समारोह में कॉम्पिटिशन जूरी का हिस्सा हैं. जूरी पैनल में वह फ्रांसीसी एक्टर विन्सेंट लिंडन, एक्टर-प्रोड्यूसर रेबेका हॉल, नूमी रैपेस और इटैलियन एक्टर निर्देशक जैस्मीन ट्रिंका के साथ-साथ प्रोड्यूसर असगर फरहादी, लाडज ली, जेफ निकोल्स और जोआचिम ट्रायर के साथ शामिल होंगी. लिंडन अगले हफ्ते शुरू होने वाले 75वें एडिशन के लिए जूरी के अध्यक्ष होंगे.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks