Bodyguard में सलमान खान के साथ नजर आए एक्टर रजत रवैल अस्पताल में भर्ती, अब ऐसी है हालत!


बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता रजत रवैल को उनके दाहिने पैर में वैरिकाज़ नस फटने के कारण अत्यधिक खून बहने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बॉडीगार्ड अभिनेता को कथित तौर पर वीकेंड में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

रजत, जिन्हें आखिरी बार वरुण धवन और सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ में देखा गया था, ने ईटाइम्स को बताया कि उनका खून बहना अब बंद हो गया है और उनका घाव ठीक हो रहा है. उन्होंने आगे साझा किया कि वो इसे लेकर डॉक्टर की सेकेंड ओपिनियन भी लेंगे ताकि बेहतर इलाज करवाया जा सके.

उन्होंने कहा, “मुझे बिना किसी डिस्टर्बेंस के फुल बेट रेस्ट करने की सलाह दी गई है. मैं अपनी सर्जरी पर दूसरी राय के लिए कल बांद्रा के लीलावती अस्पताल में सीनियर वैस्कुलर सर्जन डॉ पंकज पटेल से मिलूंगा और उसके बाद आगे के इलाज पर विचार करूंगा.’

यह भी पढ़ें- आमिर खान ने ‘ढोल जगीरों दा’ पर किया जमकर भांगड़ा, Video देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप!

रिपोर्ट्स के मुताबिक रजत को आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. यहां आपको बता दें कि रजत रवैल ने सलमान खान और करीना कपूर खान की बॉडीगार्ड में सुनामी सिंह के अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया. बॉडीगार्ड और कुली नंबर 1 के अलावा, गली गली चोर है, पुलिसगिरी, जुड़वा 2 और देसी मैजिक जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

उन्होंने सलमान और असिन अभिनीत रेडी, और अनिल कपूर, संजय दत्त और अक्षय खन्ना के साथ ‘नो प्रोब्लम’ जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है. वह रन के भी निर्माता रहे हैं जिसमें अभिषेक बच्चन, भूमिका चावला और महेश मांजरेकर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

image Source

Enable Notifications OK No thanks