रणबीर की बहन की खूबसूरती के आगे फेल हैं एक्ट्रेसेस, इस वजह से फिल्मों में नहीं आईं रिद्धिमा


रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी के चलते सुर्खियों में हैं. उनकी बहन रिद्धिमा ने मीडिया को कंफर्म कर दिया है कि शादी 14 अप्रैल को है. रिद्धिमा को 13 अप्रैल को सबसे पहले मेहंदी फंक्शन में वास्तु अपार्टमेंट जाते हुए स्पॉट किया गया. वह सिल्वर कलर की साड़ी में बेहद स्टनिंग नज़र आईं. आपको बता दें कि रिद्धिमा बेहद स्टाइलिश हैं और खूबसूरती में किसी भी हीरोइन को टक्कर देती हैं लेकिन वह फिल्मों में नहीं आईं.

अन्य स्टारकिड्स से इतर रिद्धिमा ने बॉलीवुड में दिलचस्पी नहीं दिखाई और लाइमलाइट से दूर ही रहीं. एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने खुद इसकी वजह बताई थी. उन्होंने कहा था, जब मेरी उम्र 16-17 साल रही होगी तो मैं लंदन में पढ़ाई कर रही थी. उस वक्त मुझे फिल्मों में काम करने के कई ऑफर मिले लेकिन मैंने इन्हें कभी सीरियसली नहीं लिया. मैंने ये बात मां नीतू कपूर को भी बताई थी लेकिन मैं और वो दोनों ही नहीं चाहते थे कि इतनी कम उम्र में फिल्मों में डेब्यू किया जाए.

इसी वजह से मैंने लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की और इंडिया वापस आ गई. इंडिया वापस आते ही मेरी शादी हो गई तो कैसे करती एक्टिंग? रिद्धिमा ने आगे स्टारकिड्स के बारे में कहा, अगर मैं फिल्मों में काम करती तो लोग यही कहते कि मेरे माता-पिता और परिवार के कई सदस्य फिल्मों में हैं इसलिए मैं भी एक्टिंग करने लगी.

रणबीर हों या करिश्मा, करीना, ये सब बेशक स्टारकिड्स हैं लेकिन उनकी सफलता उनके टैलेंट के दम पर है. वो सुपरस्टार्स माने जाते हैं क्योंकि वो अपने काम में माहिर हैं. आपको बता दें कि रिद्धिमा जूलरी डिज़ाइनर हैं. वह पति भरत साहनी और बेटी समारा के साथ दिल्ली में रहती हैं.  

ये भी पढ़ें: नेहा भसीन के भाई ने यूक्रेन से आई गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, युद्ध के बीच आईं थीं भारत

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: कल शादी के बंधन में बंधेंगे आलिया-रणबीर, मां नीतू कपूर ने किया कंफर्म

image Source

Enable Notifications OK No thanks