Aditya Narayan ने शेयर की बेटी Tvisha की First Photo, नन्‍ही परी के लिए सोशल मीडिया से ली छुट्टी


टीवी होस्‍ट, बॉलिवुड सिंगर और ऐक्‍टर आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी फूल सी बेटी त्‍व‍िषा नारायण झा (Tvisha Narayan Jha) की पहली झलक दिखला दी है। जी हां, बेटी के प्‍यारे से नाम के खुलासे के बाद आदित्‍य ने गुरुवार दोपहर बाद बेटी की पहली फोटो (Aditya Narayan daughter First Photo) भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन में यह भी लिखा है कि वह अपनी इस प्‍यारी सी परी के साथ कुछ दिन खास तौर पर समय बिताने वाले हैं और इसलिए सोशल मीडिया से भी छुट्टी ले रहे हैं। आदित्‍य नारायण के इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर 15 मिनट में 16 हजार से अध‍िक लाइक्‍स और नन्‍हीं बिटिया के लिए प्‍यार की खूब बारिश हो रही है।

आदित्य नारायण की पत्‍नी श्वेता अग्रवाल ने बीते 24 फरवरी 2022 को ही बेटी को जन्म दिया है। आदित्य ने पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। लक्ष्‍मी के रूप में बेटी की किलकारियों से दिग्‍गज सिंगर उदित नारायण के घर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। बेटी के जन्‍म के खबर के साथ ही फैंस बिटिया की पहली झलक के लिए तरस रहे थे। साथ ही बेटी के नाम को लेकर भी जिज्ञासा थी। ऐसे में आदित्‍य ने फैंस को राहत दी है और नाम के खुलासे के बाद बेटी की प्‍यारी सी तस्‍वीर भी शेयर कर दी है।


इंस्‍टाग्राम पर गुरुवार को करीब 4 बजे बेटी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए आदित्‍य नारायण ने लिखा है, ‘धन्य हूं, भाग्यशाली! अगले कुछ हफ्ते अपनी परी के साथ बिताने जा रहा हूं। जल्द ही मिलते हैं डिजिटल दुनिया।’ तस्‍वीर में आदित्‍य के चेहरे पर प्‍यारी सी मुस्‍कान है, जबकि नन्‍ही त्‍व‍िषा नारायण झा उनके कंधे पर सो रही है।

Aditya Narayan’s Baby Girl Name: आदित्य नारायण ने मजेदार किस्से के साथ किया बेटी के नाम का खुलासा, बताया किस दिन दिखाएंगे पहली झलक
लाडली के नाम के पीछे है मजेदार किस्‍सा
इससे पहले आदित्‍य नारायण ने बेटी के नाम का खुलाया तो किया ही, साथ ही यह भी बताया कि इसके पीछे एक मजेदार किस्‍सा भी है। आदित्य ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ चैट सेशन में बिटिया के नाम के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि बेटी का नाम त्विषा नारायण झा रखा है। यह नाम लड़कियों के लिए ही होता है, जिसका मतलब है रोशनी और चमक। आदित्‍य ने इंस्टा स्टोरी पर नाम के पीछे का किस्‍सा बताया। उन्‍होंने लिखा, ‘अकेला मैं ही था जो शुरुआत से बेटी के नाम सर्च कर रहा था, जबकि घर में बाकी लोग लड़के का नाम खोज रहे थे।’ आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी की थी। हाल ही आदित्‍य ने यह भी घोषणा की कि वह सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ की होस्टिंग छोड़ रहे हैं।

Aditya-narayan-baby-first-p

Aditya Narayan ने शेयर की Tvisha की First Photo, बेटी के लिए सोशल मीडिया से ली छुट्टी



image Source

Enable Notifications OK No thanks