‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के विनर बने आदित्य पाटिल, छोटे कदमों ने दी दादाजी के सपनों को उड़ान


कलर्स का शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ इस सप्ताह के अंत में अपने शानदार स्टार-स्टड ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार है। जूनियर्स और जजेस ने बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान का स्वागत किया, जो अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए आए हैं। इस भव्य शाम में कलर्स के सबसे पसंदीदा शो जैसे ‘मुस्कुराने की वजह तुम हो’, ‘हरफौल मोहिनी’, ‘परिणीति’, ‘ससुराल सिमर का 2’, ‘नागिन’ सभी के एक्टर्स शामिल हुए। इस खूबसूरत शाम में शो को अपना विनर भी मिल गया। आदित्य पाटिल शो के विनर बनकर उभरे।

खिताब जीता
‘दीवानी रात’ की शुरुआत हार्डकोर डांस से स्टार का स्वागत करते हुए होती है। बच्चे आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के नए गाने ‘कहानी’ पर परफॉर्म करते हैं। शो के ग्रैंड फिनाले में पहले कभी नहीं देखा गया अंदाज देखने को मिला। शो में आमिर खान जज मर्जी पेस्टनजी और नीतू कपूर के साथ लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का मजाक उड़ाते नजर आए। इसी के साथ डांस दीवाने जूनियर्स सीजन 1 का विनर मिल गया और आदित्य पाटिल को शो का विजेता घोषित किया गया।

बच्चों के साथ थिरके आमिर
आमिर खान ने यह भी खुलासा कि डांस कभी भी उनका मजबूत सूट नहीं रहा है और शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ का हिस्सा बनकर उन्हें खुशी हो रही है। . सुपरस्टार बच्चों के साथ थिरकते हुए दिखाई दिए, क्योंकि वह अपने डांस, खेल और मजेदार मजाक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आमिर खान के चार्ट-टॉपिंग गानों पर मजेदार डांस किया।

ग्रैंड फिनाले में नीतू और आमिर का डांस
ग्रैंड फिनाले में आमिर खान, नीतू कपूर के साथ ‘आती क्या खंडाला’ पर थिरकते दिखे। आमिर खान ने खुलासा किया कि वह हमेशा नीतू कपूर के बहुत बड़े फैन रहे हैं और उनके साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा है। अपने फैन मोमेंट को बताते हुए, आमिर ने नीतू का सामना किया। उन्होंने कहा, ‘नीतू जी की पहली फिल्म ‘यादों की बारात’ का निर्देशन मेरे चाचा ने किया था और तब से मैं उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। आज मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं कि मुझे आपके साथ उसी मंच को साझा करने का अवसर मिला है क्योंकि मैं आपके करियर की शुरुआत से ही आपके काम का फैन रहा हूं।’

image Source

Enable Notifications OK No thanks