आदिवासी शेष की फिल्म ‘मेजर’ कोविड की स्थिति के बढ़ने के कारण स्थगित हो जाती है


आदिवासी शेष की फिल्म 'मेजर' टली
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / APLUSSMOVIES

आदिवासी शेष की फिल्म ‘मेजर’ टली

अभिनेता आदिवासी शेष की पहली अखिल भारतीय फिल्म मेजर, जो 11 फरवरी को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी, को देश के अधिकांश हिस्सों में कोविड की स्थिति और कर्फ्यू / सीमाओं के बढ़ने के कारण स्थगित कर दिया गया है। निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इस खबर की घोषणा की है।

“कोविड की स्थिति के बढ़ने और देश के अधिकांश हिस्सों में कर्फ्यू / सीमाओं के कारण, मेजर स्टैंड की रिलीज स्थगित कर दी गई है। हम जल्द ही एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। कृपया सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें। हमारा राष्ट्र तब तक सुरक्षित नहीं है, जब तक हम में से प्रत्येक सुरक्षित नहीं है, ”आधिकारिक बयान पढ़ता है।

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तेलुगु, हिंदी में एक साथ शूट किया गया था और इसे मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का संगीत प्रचार हाल ही में शुरू हुआ और हाल ही में पहले एकल हृदयामा का अनावरण किया गया। गाना सनसनी बन गया। टीम द्वारा पहले साझा किए गए नेत्रहीन तेजस्वी टीज़र ने दर्शकों को फिल्म के लिए प्रत्याशा पैदा करने के लिए प्रेरित किया। हालांकि, अब इसे स्थगित कर दिया गया है।

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की अनकही कहानी को पर्दे पर लाते हुए, बहुभाषी फिल्म ‘मेजर’ मेजर संदीप के बचपन, किशोरावस्था, सेना में गौरवशाली वर्षों से लेकर मुंबई हमले की दुखद घटनाओं तक की यात्रा को दर्शाती है, जहां वह शहीद हो गए, विभिन्न पहलुओं को छूते हुए उसके होने का।

शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के सहयोग से निर्मित फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकार हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks