Flipkart Grand Gadget Days Live: स्मार्टवॉच, कैमरा पर मिल रहा भारी डिस्काउंट


Flipkart Big Saving Days Sale 2022 के बाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट ने Flipkart Grand Gadget Days सेल को लाइव कर दिया है। यह सेल 26 जनवरी तक चलने वाली है और ग्राहकों को इस सेल में इलेक्ट्रोनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त होने वाली है। सेल के तहत डिस्काउंटिड कीमत में उपलब्ध होने वाले इलेक्ट्रोनिक्स की बात करें, तो इसमें डिजिटल कैमरा, स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स, लैपटॉप, मॉनिटर, प्रोजेक्टर, गेमिंग हेडसेट, माउस, कीबोर्ड, हेडफोन, स्पीकर और स्टोरेज डिवाइस आदि शामिल हैं। यही नहीं, इस सेल में आपको विभिन्न बैंक्स पर अतिरिक्त डिस्काउंट, कैशबेक व नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे।

Flipkart Grand Gadget Days सेल को समर्पित Flipkart पेज के जरिए ऐलान किया गया है कि ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स को सेल में 799 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। Fire-Boltt Talk की कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन इसे सेल में महज 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, सेल में कैमरा को 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। Dell लैपटॉप्स पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। Nothing Ear 1 TWS को आप 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। गेमर्स के लिए फ्लिपकार्ट सेल में Onikuma gaming headsets की शुरुआती कीमत 899 रुपये है और HP माउस और कीबोर्ड कॉम्बो की शुरुआती कीमत 199 रुपये है।

फ्लिपकार्ट सेल में आपको प्रीमियम इलेक्ट्रोनिक्स पर भी भारी छूट प्राप्त होगी। 64 जीबी स्टोरेज वाले Apple iPad (9th Gen) को आप सेल में 30,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। Samsung Galaxy Tab A7 Wi-Fi वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है, लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर इसे आप 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Apple AirPods को आप 10,999 रुपये और Google Nest Mini (2nd Gen) को 2,720 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसी के साथ Reliance Digital India सेल भी 26 जनवरी तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान भी आप स्मार्टफोन, टीवी, होम अप्लायंसेस व अन्य इलेक्ट्रोनिक्स को शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल में भी आपको कई बैंक्स ऑफर मिल रहे हैं।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks