पापा बनने के 2 महीने बाद Ritesh Pandey ने पत्नी-बेटे संग किए सियाराम के दर्शन, फैमिली संग एक फ्रेम में दिखे


भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अक्सर अपने नए गानों और फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच वो अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, एक्टर दो महीने पहले ही एक बच्चे के पिता बने हैं और 14 मई को उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह (Ritesh Pandey Marriage Anniversary) सेलिब्रेट की. ऐसे में उनके सभी पारिवारिक कार्यक्रम कुशल-मंगल निपट गए, जिसके बाद उन्होंने अयोध्या में सियाराम जी के दर्शन किए. उन्होंने पूरी फैमिली के साथ दर्शन किए, जिसकी एक फोटो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम (Ritesh Pandey instagram) पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पत्नी-बेटे और पूरी फैमिली के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘सपरिवार अयोध्या जी में😊 जय सियाराम’. इनकी पोस्ट पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी रिएक्शन्स दिए हैं. एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) ने लिखा, ‘जय श्रीराम’. ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) ने लिखा, ‘जय श्रीराम’. इनकी पोस्ट को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वो उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. पूरे परिवार के साथ एक ही फ्रेम में देखकर लोग उनकी पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. फोटो में एक्टर ने एक फोटो फ्रेम लिया हुआ है और उनके राइट साइड में साड़ी में रितेश की वाइफ नजर आ रही हैं, जो कि बेहद खुश दिख रही हैं. रितेश और उनका परिवार एक ही फ्रेम में जंच रहा है. उनकी फोटो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

‘एमएलए दर्जी’ में नजर आएंगे रितेश पांडे

अगर रितेश पांडे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘मजनुआ अपसेट रहता’ (Majnua Upset Rahta) रिलीज किया गया है, जिसे उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) पर फिल्माया गया है. इस गाने को एक्टर ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. इसके अलावा अगर एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो वो ‘महावर’ (Mahavar) और ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) में नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों में वो ऋचा दीक्षित (Richa Dixit), मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) के साथ लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Ritesh pandey



image Source

Enable Notifications OK No thanks