Dhanush से सेपरेशन के 2 महीने बाद Aishwaryaa Rajinikanth ने इंस्टाग्राम पर किया बदलाव, हटाया Ex हसबैंड का नाम


साउथ स्टार धनुष (Dhanush) और उनकी एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) के रास्ते अलग हो चुके हैं। दोनों ने करीब 68 दिन पहले यानी इसी साल 17 जनवरी को एक अनाउंसमेंट कर फैंस का दिल तोड़ दिया था। उन्होंने चौंकाने वाला ऐलान किया कि अब वो एक साथ नहीं हैं। अब सेपरेशन के इतने दिनों बाद ऐश्वर्या ने धनुष का नाम भी खुद से अलग (Aishwaryaa Rajinikanth drops Dhanush’s name) कर दिया है। जी हां, उन्होंने सोशल मीडिया से अपने एक्स हसबैंड का नाम हटा दिया है।

ऐश्वर्या पहले इंस्टाग्राम पर अपना नाम ऐश्वर्या आर धनुष लिखती थीं, लेकिन अब इसे बदलकर ऐश्वर्या रजनीकांत कर लिया है। ये देखकर एक बार फिर फैंस का दिल टूट गया है।


ऐश्वर्या और धनुष ने 17 जनवरी 2022 को अनाउंसमेंट की थी कि दोनों के रास्ते अब अलग हो रहे हैं। उन्होंने पूरे सम्मान के साथ अपने इस रिश्ते को खत्म किया। उन्होंने फैंस से भी रिक्वेस्ट की कि उनके इस फैसले की रिस्पेक्ट करें और उन्हें प्राइवेसी दें।

धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में शादी की थी। दोनों 18 साल तक साथ रहे। दोनों के दो बेटे हैं, एक का नाम यात्रा और दूसरे का नाम लिंगा है। दोनों ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हालांकि, रिश्ता टूटने के बाद भी दोनों के संबंध अच्छे हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही अपना मल्टी लिंगुअल म्यूजिक वीडियो रिलीज किया तो धनुष ने उन्हें एक दोस्त की तरह ट्विटर पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, ‘आपके म्यूजिक वीडियो के लिए शुभकामनाएं मेरी दोस्त ऐश्वर्या।’

Aishwaryaa Rajinikanth



image Source

Enable Notifications OK No thanks