ऑरिजनल नहीं है Pushpa में Allu Arjun का फेमस हैंड मूव, Sai Pallavi के स्‍टाइल को किया है कॉपी!


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) ने तो चारों तरफ गदर काट रखा है। जहां देखो वहीं इसके कोई गाने (Pushpa Songs) गा रहा है, तो कोई उस पर डांस कर रहा है। कोई इसके डायलॉग्स, ‘पुष्पा राज, झुकेगा नहीं’, ‘पुष्पा नाम सुनकर flower समझे क्या, फ़ायर है मैं’ (Pushpa Dialouges) बोल रहा है। तो कोई ऐक्टर के किरदार की नकल कर रहा है। मतलब फिल्म का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और डेविड वॉर्नर से लेकर बॉलिवुड के कई सेलेब्स तक अल्लू के हैंड जेस्चर को कॉपी कर चुके हैं। इसमें वह अपने हाथ को अपनी ठोढ़ी की नीचे लगते हैं और रौब दिखाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अल्लू अर्जुन के पहले धनुष की हीरोइन साईं पल्लवी ने यही जेस्चर अपनी फिल्म में किया था, जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया।

दरअसल, अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा के प्रमोशन के दौरान इस जेस्चर के पीछे की कहानी बताई थी। उन्होंने कहा था कि किसी फिल्म के गाने के सीन में उन्होंने ऐसा स्टेप किया था जिसे डायरेक्टर सुकुमार ने देख लिया था। और उन्हें इतना पसंद आया था कि उन्होंने इसे अपनी अगली फिल्म में इस्तेमाल करने की बात कही थी। बाद में यही स्टाइल पॉप्युलर हो गया।


साईं पल्लवी ने ‘राउडी बेबी’ गाने में इस जेस्चर को किया था। इस गाने में उनके साथ धनुष नजर आए थे। गाना तो फिल्म ‘मारी 2’ का था, जो कि काफी फेमस हुआ था। इसके भी डांस मूव्स खूब चर्चे में रहे थे। यह दाना नवंबर, 2018 में रिलीज हुआ था। तो इससे यह तो साफ है कि ‘पुष्पा’ का ये स्टेप चार साल पुराना है।

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने फैन्स के बीच इतना बज क्रिएट कर दिया है कि इसने अब तो प्रभास की बाहुबली का भी रिकार्ड कमाई के मामले में तोड़ दिया है। 6 हफ्ते में जहां पुष्पा ने 6 करोड़ कमा लिए हैं वहीं बाहुबली ने 5.38 करोड़ की ही कमाई की थी।

‘पुष्पा’ हीरो Allu Arjun 16 दिन बाद लौटे घर तो बेटी अरहा ने यूं किया स्वागत, जीता पिता का दिलपुष्‍पा Fire है तो दक्षा भी Flower नहीं! जानें अनसूया के बारे में जिसने ‘पति के सीने पर बैठ काटा था गला’David Warner ने रिक्रिएट किया Pushpa का सीन, फैंस बोले- …फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर लो



image Source

Enable Notifications OK No thanks